Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: इंटर फर्स्ट ईयर की छात्रा प्रेमी संग फरार, मचा हड़कंप



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा: स्कूल जाने के बहाने घर से निकली इंटर फर्स्ट ईयर की छात्रा प्रेमी संग फरार हो गई। मामले में मामले में पीड़ित पिता ने थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आरोपी प्रेमी के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।


सूत्र बताते हैं कि स्कूल जाने के बहाने प्रेमी प्रेमिका रोज मिला करते थे, लेकिन छुप-छुप कर मिलना उन्हें गवारा नहीं हुआ, और दोनों ने घर से भाग जाने का फैसला कर लिया। बता दें कि प्रेमी संग फरार हुई नाबालिक लड़की ने तरबगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में बीते सत्र में हाई स्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की थी, वहीं विद्यालय प्रशासन का कहना है कि इस सत्र में उसका एडमिशन नहीं हुआ है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने नवाबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी तरबगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में इंटर फर्स्ट ईयर की छात्रा थी।गुरुवार को सुबह 8:30 स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी।

तरबगंज स्थित स्कूल जाते समय वनगाँव मोड पंचायत भवन पहुचते ही तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक बहला फुसलाकर कर शादी करने की नीयत से भगा ले गया

वहीं नवाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि पीड़ित पिता के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बालिका को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे