Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:खंबे में विद्युत करंट प्रवाहित होने से शौच के लिए गई महिला की हुई मौत, मचा कोहराम



क्षेत्र में जर्जर तार और खभों की वजह से आए दिन होती है दुर्घटनाएं सूचना के बावजूद भी विद्युत विभाग नहीं करता कोई पुख्ता बंदोबस्त

पं. बी के तिवारी

गोण्डा। जनपद गोंडा के थाना कोतवाली मनकापुर अंर्तगत नरायनपुर ग्रंट गांव में  सुबह शौच को गई महिला की करंट लगने से मौत हो गई। मृतका के देवर की सूचना पर पुलिस ने लिखा पढ़ी करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी अनुसार कोतवाली मनकापुर के नरायनपुर ग्रंट गांव निवासी गीता उम्र 36 वर्ष पत्नी रामतेज सुबह करीब 6 बजे के आसपास शौच के लिए जा रही थी कि रास्ते मे लगे बिजली के खम्बे में करंट उतर रहा था, गीता अचानक खंबे से छू गई, जब तक कुछ बीच बराव किया जाता तब तक करंट लगने से मौके पर ही गीता की मौत हो गई। आस पास के लोगों ने दौड़ कर देखा तो आवाक रह गए, तुरंत मौत की खबर गीता के घर पंहुचाई गई। खबर सुनते ही गीता के परिवार मे कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतका के पति रामतेज दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है।उसे फ़ोन से सूचना देकर बुलाया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी निरीक्षक मनकापुर  सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के देवर की सूचना पर लिखा पढ़ी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। तथा जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे