Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पानी में कूदे कोतवाल



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है । बलरामपुर उतरौला मार्ग पर स्थित मझौवा गांव के पास एक सफारी कर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई । सफारी कार में सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय बलरामपुर में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। घटना में रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह ने खुद खाई में उतरकर संभाली और मृतक की डेड बॉडी को कार से बाहर निकाला ।



1 सितंबर शनिवार रात की है। जब उतरौला की तरफ से एक सफारी कार बलरामपुर की ओर आ रही थी। दुर्घटना के समय कार में सवार चालक दीपू व साथ में शिवेंद्र तिवारी (32 वर्ष) बैठे थे । बताया जाता है मझौवा गांव के पास डिब्बा पुल पर सफारी कर अनियंत्रित हो गई और काफी दूर तक घसीटते हुए सड़क के किनारे पर स्थित पानी से भरे हुए खाई में जा गिरी। कार जब खाई में गिरी तो उसमें पानी भरना शुरू हो गया। ड्राइवर दीपू किसी तरह से कार और खाई से बाहर निकला और अपनी जान बचाने में कामयाब रहा, लेकिन साथ में बैठे शिवेंद्र तिवारी की मौत हो गई। पुलिस को घटना की जानकारी जब सुबह हुई तो पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया । 




रेस्क्यू ऑपरेशन में सफारी कार को बाहर निकल गया, जिसमें मृतक शिवेंद्र तिवारी का शव प्राप्त हुआ। पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही, पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। पुलिस उपाधीक्षक बृजनंदन राय ने बताया कि घटना कब घटित हुई इसके बारे में अभी कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। पुलिस को जब सूचना मिली तो रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसकी कमान हमारे प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह ने संभाली। उन्होंने स्वयं खाई में उतरकर कर, शिवेंद्र तिवारी की डेड बॉडी को निकालने का काम किया। घटना में दीपू नाम का ड्राइवर बच गया है, जिसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत ठीक होने के बाद बाकी की जानकारी ली जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे