Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा पिता, बेटी थाना परिसर में ही रचा डाली शादी



यूपी के औरैया में पिता गिड़गिड़ाता रहा फिर भी बेटी का दिल नहीं पसीजा, पिता के आंखों के सामने बेटी ने मंदिर में प्रेमी से विवाह कर लिया।यही नही  मिल रही खबरों के मुताबिक औरैया के थाना परिसर में बने मंदिर में ही प्रेमी प्रेमिका ने विवाह रचा लिया और पुलिस वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। वही पीड़ित पिता ने शादी में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है।

मामला दिबियापुर कस्बे के संजय नगर का बताया जा रहा है। स्थानीय निवासी नितिन और शबनम का बीते कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का प्रेम अलग-अलग जाति से जुदा होने के कारण लड़की के परिजन दोनों के संबंधों की जानकारी होने के उपरांत से ही लगातार विरोध करते आ रहे थे। लेकिन अपने प्रेम संबंधों को लेकर लड़की डटी रही इसके बाद दोनों ने शादी का निर्णय कर लिया। वहीं इस मामले में लड़के के घर वालों को इस रिश्ते से परहेज था। शबनम और नितिन ने परिवार वालों के फैसले को दरकिनार करते हुए थाना परिसर के मंदिर में ही शादी रचा डाली


बरपा हंगामा

थाना परिसर में बने मंदिर में प्रेमी प्रेमिका ने पंडित बुलाकर शादी की रस्म शुरू कर दी, इधर शादी होने की सूचना लड़की के पिता को मिल गई जिससे वह थाने पर पहुंच गया इस दौरान बेटी फेरे ले रही थी जिसे वह अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। जिसका बेटी ने विरोध किया जिससे हंगामा खड़ा हो गया। तेज आवाज और बातों के कारण धीरे-धीरे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बेटी के सामने हाथ जोड़कर पिता गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बेटी का दिल नहीं पसीना उसने पिता का भरपूर विरोध करते हुए शादी की सारी रस्में अदा की। इस दौरान मौजूद भीड़ ने भी पिता का साथ नहीं दिया। वह सभी लड़की के पक्ष में नजर आए। इसमें सबसे बड़ी आश्चर्य करने वाली बात यह रही कि थाना परिसर में बने मंदिर में प्रेमी प्रेमिका ने शादी रचा डाली इस दौरान दर्जनों लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। पिता गिड़गिड़ाता व चिल्लाता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे