Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस और डीसीएम में भीषण एक्सीडेंट, दो की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लखनऊ से सवारी लेकर गोंडा जा रही प्राइवेट बस और डीसीएम में भीषण एक्सीडेंट हो गया। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार देर रात बाराबंकी जनपद के मसौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बाराबंकी बहराइच हाईवे पर बिंदौरा गांव के पास सरिया लादकर डीसीएम खड़ी थी।


पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बस के चालक को सरिया लदा डीसीएम नहीं दिखा और वह जोरदार टक्कर के साथ डीसीएम में जाकर घुसा। टक्कर से बस के परखच्चे उड़ गए।इस दौरान डीसीएम पर लदा सरिया बस के शीशे को तोड़ते हुए बस के अंदर जा घुसा जिससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कर शुरू कर दिया।


        प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार मसौली थाना क्षेत्र के बिन्दौरा गांव के निकट सरिया से लदी डीसीएम नम्बर यूपी 78 जीटी 6003 खड़ी थी तभी लखनऊ से गोंडा जा रही यात्रियों से भरी शुक्ला बस सर्विस की प्राइवेट बस डीसीएम मे जा घुसी बाहर तक लदी सरिया बस को फाड़ती हुई यात्रियों तक पहुंची गयी। तेज आवाज के साथ हुई दुर्घटना से गांव वाले इकट्ठें हो गये सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने बस मे बुरी तरह फंसे यात्रियों को बस से निकाल कर एम्बुलेंस से सीएचसी बड़ागांव व गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जिसमे दो यात्रियों की जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकत्सको ने बस परिचालक अवधराज शुक्ला पुत्र रामलखन शुक्ला निवासी कांजेमऊ गोंडा सहित एक अज्ञात को मृत घोषित कर दिया। वही सीएचसी बड़ागांव मे भर्ती  25 वर्षीय मरकामऊ मो जुबेर , बरियारपुर निवासी 25 वर्षीय शाकिर व 40 वर्षीय खादिम व अन्य यात्री ऋषभ मिश्रा को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

उपजिलाधिकारी रामनगर अनुराग सिंह ने सीएचसी बड़ागांव पहुंच कर घायलों के बारे मे जानकारी ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे