Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में विद्युत के चपेट में आने से विवाहिता की मौत, मचा कोहराम



संजय कुमार यादव 

छपिया गोंडा:खेत में गिरे विद्युत तार के चपेट में आने से विवाहिता की मौत हो गई जिससे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार के सुबह छपिया थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के मुजरे नयनजोतिया गांव निवासी तिर्भुवन वर्मा की 43 वर्षीय पत्नी जमुना देवी रोज की तरह सुबह के लगभग 8:00 बजे खेत में गोबर फेंकने के लिए गई थी। खेत जाने के मेढ़ के रास्ते में विद्युत तार टूट कर गिरा हुआ था। तार के रात में टूटकर गिरने का विवाहिता को एहसास न था। इसके बाद भी सिर पर गोबर का बोझ होने के कारण तार पर नजर नहीं गई। गिरे तार में विद्युत प्रवाहित हो रही थी, एकाएक विवाहिता तार के चपेट में आ गई जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

बताते चलें कि विद्युत विभाग के लापरवाही व जर्जर तारों के कारण आए दिन क्षेत्र में तार गिरने के हादसे होते रहते हैं।जिससे इसके चपेट में आने के बाद ऐसे हादसे होना आम बात सी होती जा रही है। 


वहीं घटना के बाबत प्रशासनीय अभियंता राहुल बरनवाल ने दूरभाष पर बताया कि घटना संज्ञान में है, अवर अभियंता से जांच कराई जा रही है, दोषी कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी, विद्युत विभाग की कमी मिलने के बाद मृतका के परिजनों को सहायता राशि भी दिया जाएगा।


वही इस बाबत थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि घटना की सूचना मिली है पंचनामा करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया जा रहा है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे