Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दरोगा को खंभे में बांध कर ग्रामीणों ने पीटा, सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला



उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के बरहन थाना क्षेत्र में एक दरोगा को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने एक घर से दबोच लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दरोगा जी की पिटाई कर खंभे बांध दिया। अर्धनग्न अवस्था में खंभे से दरोगा को बांध कर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को निलंबित कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार बरहन थाना क्षेत्र के तिहेया गांव मैं रविवार देर थाना पर तैनात दरोगा को ग्रामीणों ने गांव के एक घर से आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। सूत्र बताते हैं कि दरोगा को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने दरोगा जी को पीट-पीटकर अर्धनग्न कर दिया। दरोगा जी के अर्धनग्न हो जाने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें खंबे में रस्सी के सहारे बांध दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि दरोगा घर में घुस कर युवती से छेड़छाड़ कर रहा था। 

दरोगा की हुई दुर्गति का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक ग्रामीणों की माने तो रविवार रात ग्यारह बजे बरहन थाना में तैनात दरोगा संदीप कुमार नशे में धुत होकर ग्रामीण के घर में घुस कर युवती से छेड़छाड़ करने लगे। दरोगा ने मर्यादा की हदें पार कर दी। किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे युवती के परिजन जाग गए। जिससे हो हल्ला होने लगा हल्ला गुहार की आवाज सुनने के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए। दरोगा की करतूत को देखकर ग्रामीण दंग रह गए और दरोगा को दबोच लिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने दरोगा  को जमकर पीटा। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने दरोगा को खंभे से बांध कर पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के बाद किसी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के माध्यम से अधिकारियों को घटना की जानकारी मिल गई। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अधिकारी मौके पर पहुंच गए, खंभे से बंधे दरोगा को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया। वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे