Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:युवती ने हाथ में सुसाइड नोट लिखकर तालाब में लगाई छलांग, मौत के बाद खुला राज, तीन महिलाओं समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज



गोंडा: अपने साथ हुए कृत्य के तानों से तंग आकर युवती ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। मृतका के भाई के तहरीर पर पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला उत्तर प्रदेश के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। लगभग नौ माह पूर्व एक गांव निवासी युवक ने गांव के ही युवती के साथ छेड़छाड़ किया था। बता दें आरोप था कि पन्द्रह जनवरी के दोपहर बाद शौच के लिए खेत में गई थी, पहले से घात लगाये बैठे गांव निवासी युवक ने सरसों के खेत में खीच कर गलत इरादे से छेडखानी करने लगा था। विरोध करने पर मारा पीटा था। उस दौरान पीड़िता ने हल्ला गुहार मचा कर किसी तरह जान बचाया था। उसी बात को लेकर गांव के लोग आए दिन ताने मारते है। जिससे तंग युवती ने सुसाइड नोट लिख कर तालाब में छलांग लगा दी।


मृतका के भाई ने कर्नलगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी 22 वर्षीय बहन के साथ गांव निवासी युवक ने छेडखानी व मार पीट की घटना कारित की थी। मामले में स्थानीय पुलिस में मुकदमा भी दर्ज कराया था। उसी बात को लेकर गांव के ही दो पुरुष व तीन महिलाओं ने बार बार बोली ताना मार कर उसे आहत कर दिया जिससे बहन गुमशुम रहनी लगी। उसी से आजिज आकर मंगलवार के दोपहर बाद गांव के समीप तालाब में कूद कर आत्महत्या कर लिया । शिकायती पत्र में यह भी कहा है कि मृतका ने सुसाइड नोट भी लिख कर छोड़ दिया है। मृतका ने अपने बाये हाथ मे आत्महत्या के कारण को लिखा था । गांव के लोगो के उकसाने से पीड़ित के बहन ने आत्महत्या की है। 

मृतका के भाई के शिकायती पत्र पर कर्नलगंज पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे