Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मंत्री के बेटे के पिस्टल से युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप



पं बीके तिवारी 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुबह तड़के केंद्रीय मंत्री के बेटे के घर में हुई हत्या से हड़कंप मच गया। मरने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री के बेटे का दोस्त था। ऐसे में इस वारदात को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं फिर हाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के दुबग्गा के बेगरिया क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का नया मकान है। जहां शुक्रवार के तड़के भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का दोस्त बताया जा रहा है। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मीडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने घटना के बाबत कहा है कि घटना के समय उनका बेटा घर में नहीं था वह दिल्ली था और अब दिल्ली से लौट रहा है। घटना में प्रयोग की गई पिस्तौल उनके बेटे की ही है।

मंत्री कौशल किशोर के मुताबिक हत्या की जांच के लिए वह पुलिस को सहयोग देने के लिए तैयार हैं।

मृतक विकास श्रीवास्तव के परिजनों ने अंकित वर्मा अजय रावत और समीम बाबा पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है वही आरोपी पुलिस के हिरासत में हैं।

घटना के बाबत मंत्री कौशल किशोर ने घटना की जानकारी पुलिस कमिश्नर को दी जिसके बाद डीसीपी पश्चिमी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक सुनील सिंह, एसीपी काकोरी अनूप फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। डीसीपी ने बताया कि तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। 





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे