Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शर्मनाक:महिला दरोगा से सिपाहियों ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज, सिपाही निलंबित



डेस्क: उत्तर प्रदेश के सम्भल जनपद में कानून व्यवस्था की रखवाली करने वाले सिपाही ही कानून व्यवस्था की रखवाली करने वाली महिला दरोगा से बदनीयती पीछा करने लगे। मामले में महिला दरोगा ने बहजोई पुलिस में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। 

 उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला में तैनात महिला दरोगा ने बहजोई पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा  है कि इस समय उसकी ड्यूटी सम्भल के चन्दौसी मेले में चल रही हैं । बुधवार को ड्यूटी के दौरान अचानक उसका तबियत खराब होने लगा जिससे वह अपने आवास गजरौला जा रही थी, कि इसी दौरान दो युवक महिला दरोगा के गाड़ी का पीछा करने लगे। 

महिला दरोगा ने पीछा करने वाले दोनों आरोपियों के नियत को भांपते हुए कुछ दूर तक गाड़ी भगाया गया। लेकिन आरोपियों ने दरोगा की गाड़ी को इस्लामनगर चौराहे से कुछ दूरी पर रोक लिया। गाड़ी से एक व्यक्ति उतर कर नीचे आया जिससे महिला दरोगा ने पीछा करने का कारण पूछा। जिसके बाद आरोपी ने अपना नाम पवन चौधरी तथा गाड़ी चला रहे युवक का नाम रविन्द्र बताया। लेकिन इसी दौरान पवन चौधरी अभद्रता करते हुए महिला दरोगा से गाली करने लगा।

लेकिन दरोगा ने दोनो आरोपियों के नियत को पहले ही भाप लिया था जिससे उसने डायल 112 को फोन कर दिया था। सूचना मिल जाने के कारण डायल 112 पुलिस समय से पहुंच भी गई। जिससे महिला ने पूरे घटना क्रम को अवगत कराया। जिसके बाद महिला दरोगा ने बहजोई पुलिस में छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

बताया जाता है कि घटना क्रम को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही पवन चौधरी और रवींद्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad