Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी एसटीएफ ने ट्रेन में महिला हेड कांस्टेबल से दरिंदगी के आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया, दो गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश की एसटीएफ और अयोध्या पुलिस की जॉइंट टीम ने महिला हेड कांस्टेबल दरिंदगी की करने वाले एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया। वही दो आरोपी मुठभेड़ में घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

बताते चलें कि बीते दिनों सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला मुख्य आरक्षी के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। जिसको लेकर एसटीएफ, एसओजी, रेलवे पुलिस व सिविल पुलिस आरोपियों के तलाश में लगी हुई थी। घटनाक्रम को लेकर रेलवे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने कई बार मनकापुर रेलवे स्टेशन पर आकर जायज लिया। इस दौरान पुलिस ने जगह-जगह लगे हुए सीसी टीवी फुटेज भी खंगाला जिसमें पुलिस ने लंगड़ा कर चल रहे एक युवक के साथ एक अन्य युवक का फोटो भी जारी किया था । यही नहीं फोटो को जारी करते हुए पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कराने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए बतौर इनाम देने की घोषणा भी कर दी थी। इसके बाद भी पुलिस प्रशासन की अलग-अलग टीम आरोपी के तलाश में लगी हुई थी, लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लग रही थी।

मिल रही जानकारी के मुताबिक एसटीएफ और अयोध्या जॉइंट पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश के दौरान आरोपी नसीम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। बताया जाता है कि अयोध्या जनपद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर हुए मुठभेड़ में दो अन्य आरोपी भी घायल हुए हैं जिन्हें मुठभेड़ के उपरांत गिरफ्तार कर लिया गया है । घायल आरोपियों को ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया है।

वही मिल रही सूचना के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही भी घायल हो गए हैं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना का पूरा खुलासा यूपी एसटीएफ प्रमुख अमिताभ एस लखनऊ में करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे