Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला ने बीच चौराहे पर युवक को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल, पूरा मामला जानकर होगी बड़ी हैरानी



                                वायरल वीडियो 


अखिलेश्वर तिवारी 

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले का एक वीडियो शोसल मीडिया के वॉट्स ऐप प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला काला कोट पहने बाइक सवार युवक को चप्पल से पीटते हुए उसके के ऊपर गंभीर आरोप लगाती है। 57 सेकेंड के वायरल वीडियो में बाइक सवार युवक खुद के बचाव के स्थित में ही नजर आता है। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो बलरामपुर जनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हरिहरगंज बाजार से ललिया जाने वाले मार्ग का बताया जाता है। युवक पर महिला छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए चप्पलों से जमकर की पिटाई कर देती है । 


वीडियो में क्या है?

 सोशल मीडिया पर वायरल 57 सेकेंड के वीडियो में देखने से ऐसा लग रहा है कि पिटने वाला युवक खड़ी बाइक पर सवार होने जा रहा था तभी उसके सामने से एक महिला आकर उसके कोट का कालर पकड़ते हुए उसपर हमलावर हो जाती है। तभी कोई अन्य व्यक्ति बोलता है बात करव..! इस दौरान महिला कहती है रहता चलत हमय छेड़बव? पिटने वाला युवक कहता है अरे भाई हम कुछ नाही किहन है! इसी बीच कोई अन्य व्यक्ति कहता है कि.अरे भाई.मझिली!तब तक महिला युवक को चप्पल से एक के बाद एक नौ बार मारती है। फिरहाल इस दौरान युवक महिला द्वारा छोड़े गए चप्पल को हर बार हाथों से रोकते हुए अपने बचाव में उल्टे पांव पीछे चलता रहता है। अन्य आदमी द्वारा चार बार कहा जाता है मझिली…! मझिली….! बस होय गवा तोहार वाली।पिटने वाला युवक अपने बचाव में पड़ने वाले चप्पल से बचाव करते हुए कहता है कि इस सब क्रांति क्रांति क्रांति रखे है। ऐ तनी हमार मोबैलिया…हे हमार बात सुनव…जिसके बाद महिला फिर युवक को पीटना शुरू करते हुए कहती है कि तू हमरे बिटिया के बियाह कै बेड हजम करवाय दिहेव…उधर अन्य मौजूद व्यक्ति जोर जोर से मझिली मझिली… शब्द बोल कर महिला के हमले को नियंत्रित करने की कोशिश करता है। जिससे गुस्साई महिला के चल रहे हाथ तो रुक जाते है लेकिन महिला युवक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए वहां से जाने के लिए मौजूद किसी व्यक्ति से बाइक स्टार्ट करने के लिए कहती है।


 इस दौरान आसपास के तमाम लोग इकट्ठा हो जाते है जिसमे आने वाले आवाज से ऐसा लगता है कि महिला के पीछे महिला का बेटा भी मौजूद है। जिसकी भी आवाजे बेड को लेकर हो रहे झड़प के दौरान सुनाई पड़ती है। वह स्पष्ट कहता है कि मेरे बहन के शादी का बेड हजम कर गए। वही लगातार महिला को रोकने वाला शख्स भी कही न कही महिला के परिवार का ही लग रहा है।फिरहाल लोगों ने किसी तरह महिला को समझा बूझकर मामले को शांत कराया ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे