Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के पीलखाना पर भीषण दुर्घटना, बेकाबू ट्रक ने कई को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर



दिनेश कुमार 

गोंडा:मनकापुर के पीलखाना पर बीती रात अनियंत्रित ट्रक ने तबाही मचाते हुए पहले ढाबली को रौंदा, इसके बाद पास खड़े ट्राली में टकराते हुए पिकअप से टकरा गया इस दौरान एक नवयुवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


गुरूवार रात ट्रक की चपेट में आने से एक नव युवक की मौत हो गयी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

  मनकापुर मसकनवां रोड पीलखाना से पहले देर रात बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को कुचला कर दाहिनी तरफ ट्राली को पलट दिया, फिर पान की ढाबली के पास खड़े एक लड़के को कुचल दिया , ढाबली में बैठे पवन को भी गम्भीर चोटें आयीं हैं , ट्रक यहीं नहीं रुका एक पिकअप,व जेनरेटर को रौंदते दीवार से टकरा गया।

 मसकनवा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक चालक ने पीलखाना के पहले वाले मोड पर अपने घर जा रहे थे। वाइक पर बैठे थे कि अचानक तेज गति से आ रही ट्रक ने उन्हे रौंदते हुए सडक के किनारे खडी ट्राली को तोडते हुए एक ढाबली को रौंद दिया। यही इसके पास ढाबली के पास एक पिकअप खडी थी उस पर चढते हुए अजय कुमार शुक्ला के दीवाल से जा टकरायी। इस घटना में आकाश यादव 17 वर्ष पुत्र विनय कुमार यादव उर्फ लल्ला यादव का बेटा तथा पवन शुक्ला पुत्र दया शंकर शुक्ल 51 वर्ष तथा अमित सिंह उर्फ चिकारा पुत्र स्वर्गीय शिव कुमार सिंह 36 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये।घटना की सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस व ग्रामीणो की मदद से सभी घायलो को इलाज हेतु सीएचसी ले जाया गया। सीएचसी पहुंचते ही आकाश यादव 17 वर्ष की मौत हो गयी। वही दो अन्य लोगो को गंभीर रूप से घायल होने के कारण मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। एसआई अंकित सिंह व एसआई अखिलेश राही घायलों को अस्पताल पहुचाने में मदद में लगे रहे। घटना की सूचना पर तमाम लोग सीएचसी पहुंच गये। इलाज में देरी व कोताही को लेकर अस्पताल में भी जमकर हंगामा खड़ा हो गया। 

प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने दूरभाष पर बताया कि चालक मौके से फरार हो गया था, घायलों का उपचार के लिए भर्ती कराया गया, अन्य विधिक कार्यवाही जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे