Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर से फैजाबाद जाते समय अनियंत्रित बाइक पुल से टकराई, एक की मौत, एक गंभीर



डॉ ओपी भारती 

गोंडा:मनकापुर नवाबगंज मार्ग स्थित वजीरगंज थाना क्षेत्र मैं मनकापुर स्थित रिश्तेदार के घर से लौट रहे दो बाइक सवार पुल से टकराकर पानी में जा गिरे जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार फैजाबाद जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बाला पैकौली के अमोघा गांव निवासीगण सुभाष पुत्र राम भवन और पवन पुत्र स्वर्गीय कमला गोस्वामी मनकापुर थाना क्षेत्र के अशरफपुर के मजरे गोसाई पुरवा निवासी अपने रिश्तेदार के घर घूमने के लिए आए हुए थे यहां से लौट कर जाते हुए मनकापुर कस्बे के अपने रिश्तेदार से मुलाकात करते हुए शाम 7 बजे के आसपास अपने निवास स्थान फैजाबाद के लिए रवाना हुए। लेकिन तेज गति से बाइक चलाने के कारण अनियंत्रित होकर वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित नहर के पुल से टकरा गए। जिससे तेज आवाज हुई जिससे आसपास के लोग दौड़ पड़े। पुल से टकराने के बाद बाइक सवार बाइक सहित हवा में उड़ते हुए नहर में जा गिरे, जिससे बाइक चालक 32 वर्षीय सुभाष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगों के प्रयास से बाइक सवार 34 वर्षीय पवन को पानी से जीवित निकाल लिया। इधर स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही वजीरगंज प्रभारी निरीक्षक भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनो को स्थानीय चिकित्सालय भेजवाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर पवन को जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। वही बाइक चालक सुभाष को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया।

  सूत्र बताते है कि दोनो बाइक सवार प्रदेश में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे, दोनो विवाहित है। दोनो आपस में पट्टीदार थे।

 प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज ने बताया कि घायल का इलाज जारी है, मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है, परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे