Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: गांव में आकाशीय बिजली गिरने से हड़कम



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा ।नवाबगंज क्षेत्र के हरदवा में आकाशीय बिजली गिरने से एक मवेशी की मौत हो गई। गांव में आकाशीय बिजली गिरने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

 रविवार दोपहर रिमझिम बरसात के दौरान तेज गर्जना के साथ बिजली कड़की जिससे गांववासी सहम गए। अचानक हुए बज्रपात के चपेट में आने से किसान के भैंस की मौत हो गई।उक्त आशय की जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान धनीराम ने बताया कि हरदवा गांव के मजरे रतनपुर किसान के मडहे के पास बंधी भैस के पास आकाशीय बिजली गिरने से भैस की मौत हो गई।


मिली जानकारी अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र के हरदवा गांव मे रविवार की दोपहर तेज बरसात के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने से गांव के रतनपुर मजरे रहने वाले किसान गंगाराम की भैंस चपेट मे आ गयी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस मौत से किसान की पत्नी और परिजनों मे दुखों का पहाड टूट पड़ा। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। गांव में आकाशीय बिजली गिरने की पुष्टि करते हुए गांव के प्रधान धनीराम ने बताया कि घटना की जानकारी हल्का लेखपाल आरएन बिंद को दिया गया है। हल्का लेखपाल ने घटनास्थल पर जाकर घटना की रिपोर्ट तहसील तरबगंज भेज दिया है और जल्द ही मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है। भैस ने अभी एक माह पहले बच्चा दिया था, किसान की रोजी रोटी कमाई का जरिया भी था ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे