Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज पुलिस से बदमाशों की हुई मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार



पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर लुटेरों से मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चले कि शुक्रवार को नवाबगंज थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव के पास बाइक सवार दो एजेंटों से अपाची सवार बदमाशों ने मारपीट कर एक लाख ग्यारह हजार रुपए लूट लिए था।

बताया जाता है कि भारत फाइनेंशियल इन्कलूजर लि फैजाबाद के समूह के लोन का पैसा वसूल कर दो एजेंट अपने ऑफिस जा रहे थे कि हरवंशपुर गांव की सड़क पर एक अपाचे पर सवार तीन युवकों ने बाइक सवार दो एजेंटों को रोक कर डंडों से उनकी पिटाई कर उनका बैग छीन कर फरार हो गए थे। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। इस बाबत पुलिस के द्वारा कड़ी निगरानी करते हुए आरोपियों की सरगर्मी से तलाश थी। इस बाबत पुलिस ने क्षेत्र के आसपास जगह पर लगा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला था।

सोमवार मध्य रात्रि बाद लगभग चार बजे मुखबिर खास की सूचना पर नवाबगंज थाना क्षेत्र में नगवा मोंड के आगे, गोसाई पुरवा के पास नवाबगंज पुलिस से सड़क के किनारे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।मुठभेड़ में नवाबगंज थाना क्षेत्र के बखिरा महगूंपुर गांव निवासी 21 वर्षीय करन यादव उर्फ सूरज पुत्र रोहित कुमार, नवाबगंज कस्बे के मोहल्ला कहरान निवासी 19 वर्षीय अभिषेक सिंह पुत्र स्व• राणा गुलाब सिंह, नवाबगंज थाना क्षेत्र के कोल्हमपुर इमाम निवासी 19 वर्षीय लल्ला उर्फ मनोहर कोरी पुत्र गणेश कुमार और नवाबगंज थाना क्षेत्र के लालापूरवा अशोकपुर निवासी 20 वर्षीय अभय श्रीवास्तव पुत्र संदीप श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश करण यादव और अभिषेक यादव के पैर में गोली लगी है जिन्हें जिला अस्पताल गोंडा में भर्ती कराया गया है।पुलिस को बदमाशों के पास से लूट का पैसा, दो मोटरसाइकिल, अवैध असलेहे और कारतूस बरामद बताई जा रही हैं। बताया जाता है कि उक्त घटना का विधिवत खुलासा पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल द्वारा जिला मुख्यालय से किया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad