Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवां विधायक ऋषि त्रिपाठी ने आज दर्जन भर गांवों में लगाया चौपाल, कहा ग्रामीणों के प्रस्ताव पर होगा अब गांवों का विकास



उमेश तिवारी

 महराजगंज :नौतनवां विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी आज अपने विधान सभा क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ब्लाक अंतर्गत लगभग दर्जन भर ग्राम सभाओं का भ्रमण कर कार्यकर्ता, पदाधिकारी सहित आमजन से सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना और उसका तत्काल निस्तारण कराने का प्रयास किया।

बता दे कि आज शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक नौतनवां, देवपुर,कर्महवां खुर्द,कांशीराम महदेवा, बसंतपुर, भगवानपुर , मानिक तलाव, भोतहा, मठिया इंदू, राजापुरा आदि कुल 9 ग्राम सभाओं का दौरा कर में  घर-घर जाकर लोगों से आशीर्वाद प्राप्त किया और महिला,पुरुष तथा बच्चों का कुशल क्षेम जाना और गांव के विकास के पर चर्चा किया। ग्रामीणों के कहने पर विधायक गांव में भ्रमण कर गांव की समस्याओं को जमीनी स्तर पर भी जाना।

इस दौरान विधायक नौतनवां ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि प्रत्येक गांव में चौपाल लगाकर ग्राम वासियों से सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं का निदान किया जा रहा है। ग्राम सभा के लोगों के सुझाव पर ही गांव में विकास कार्य होगा। जिस गांव में सड़क की जरूरत है उन्हें सड़क दी जा रही है। गांव में और जो आवश्यक कार्य है उसे पूरा किया जा रहा है।

इस मौके पर मुख्य रूप से लक्ष्मीपुर ब्लाक के भाजपा नेता चंद्र प्रकाश मिश्रा, मस्तु पांडे, अखिलेश त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे