Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां में पुल के ऊपर यात्री बसों की आपस में जोरदार भिड़ंत,करीब आधा दर्जन लोग हुए घायल



आनंद गुप्ता 

पलिया कलां खीरी :लखीमपुर खीरी जिले में तेज रफ्तार का कर देखने को मिला है जहां पर दो यात्री बसों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई जिससे बस में सवार में सवार यात्री घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें स्थानीय सीएससी भेजा गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है । दरअसल घटना जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के पलिया भीरा मार्ग के शारदा पुल की बताई जा रही है । जहां पर पलिया से यात्रियों को बिठाकर लेकर जा रही एक प्राइवेट बस की शारदा पुल पर भीरा की ओर से आ रही यात्री बस से जोरदार टक्कर हो गई, 



टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बस सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और टक्कर से बस में बैठे लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए । उधर बस की टक्कर को देखते हुए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई , सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को आनन फानन में पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा है । वहीं घायलों की संख्या लगभग आधा दर्जन बताई जा रही है ।फिलहाल कोई भी यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है ।


लेकिन इस दौरान निघासन थाना क्षेत्र के टॉपर पुरवा निवासी 65 वर्षीय प्यारेलाल पुत्र हजारी, भीरा थाना क्षेत्र के जनपुरवा निवासिनी 45 वर्षीय सुशीला पत्नी रमेश, भीरा थाना क्षेत्र के ही पहादापुर मलुकापुर निवासिनी 55 वर्षीय काजोल पत्नी मूलचंद , तिकुनिया थाना क्षेत्र के गंगानगर निवासिनी 50 वर्षीय अमरीक कौर पत्नी बलविंदर सिंह, पलिया कलां के मोहल्ला किसान सेकेंड मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय महेंद्र सिंह पुत्र कल्याण सिंह और त्रिलोकपुर क्षेत्र के कंधरहिया निवासी 22 वर्षीय सोभित पुत्र महेश प्रसाद को मामूली चोट आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे