Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर शव को ट्रैक्टर पर लाद कर पानी भरे गड्ढे में फेंका, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा



डेस्क:पति-पत्नी के रिश्ते को संसार करते हुए पत्नी ने प्रेम संबंध में बाधक बन रहे पति को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार रात्रि घटना के बाद पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में घटना का खुलासा कर दिया।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में प्रेम संबंधों में बाधक बंद रहे पति को पत्नी में प्रेमी संग मिलकर शनिवार की रात हत्या करके शव को ट्रैक्टर पर लाद कर बेरी तिराहा के पास सड़क पर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। गस्त के दौरान डायल 112 को शव दिख गया। देखते ही देखते मिलने की सूचना क्षेत्र में जंगल में आग की तरफ फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिससे घटना की अहम कड़ी सामने आ गई। मामले में पुलिस ने मृतक की बहन की तारीफ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया।


मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद के कस्बा वार्ड नंबर 9 का है। 36 वर्षीय मृतक कामता प्रसाद अनुरागी पुत्र छिद्दू की पत्नी अंजू का क्षेत्र के पारा शंकरपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम संबंधों में बांधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर कामता की हत्या कर दी। हत्या का संदेह न हो इसलिए दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को ट्रैक्टर में लाद कर घर से महज सौ मीटर दूर बेरी तिराहे के पास सड़क पर पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया लेकिन शव को गड्ढे में फेंकने के दौरान घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

क्षेत्र भ्रमण पर निकली डायल 112 टीम को शव दिखाई दिया जिससे पुलिस ने उधर से गुजर रहे लोगों से शव की सिनाख्त कराई तो शव की शिनाख्त कामता के रूप में हुई। पुलिस ने कामता के पत्नी को बुलाकर कामता के जिंदा होने की आशंका में अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाबत पुलिस छानबीन में जुट गई, इस दौरान पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे जिससे पुलिस ने मृतक की पत्नी व चालक वीरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर प्रेमी प्रेमिका टूट गए। जिससे पूरी घटना सामने आ गई। मृतक के बहन रानी की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी ने घर की आमदनी बढ़ाने के लिए पति से तीन माह पूर्व ट्रैक्टर खरीदवाया था। जिसे वीरेंद्र चलता था। मृतक वीरेंद्र के 11 वर्ष का बेटा और तीन छोटी बेटियां हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे