Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...प्राचार्य ने कार्यक्रम स्थलों पर पहुंचकर किया संपर्क



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीज कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडेय ने अपने धुआंधार संपर्क अभियान के तहत गुरुवार की रात बड़े पुल चौराहे पर स्थापित दुर्गा पूजा पंडाल पर आयोजित विशाल जवाबी कीर्तन मे पहुंच कर मां दुर्गा का पूजन अर्चन किया और मौजूद लोगों को बधाई दी ।


उन्होंने दारीचौरा तथा चमरूपुर के रामलीला मंचन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर सजाई गई भव्य झांकी में भगवान प्रभु राम के रूप की पूजा की । उन्होंने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान प्रभु श्री राम की दिव्या एवं भव्य राम जन्मभूमि का विशाल मंदिर अयोध्या में बनकर तैयार हो रहा है ।



आगामी 22 जनवरी को प्रभु श्री राम अपने परिवार के साथ मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह क्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों के बाद करोड़ सनातन धर्म मानने वाले श्रद्धालुओं के 500 वर्षों का लंबा इंतजार खत्म करेगा । उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया और ईश्वर से प्रार्थना किया कि आगामी चुनाव 2024 में एक बार पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएं जिससे अन्य धार्मिक स्थलों का अभी कायाकल्प कराया जा सके और भारत को विश्व गुरु बनाने की ओर रास्ता प्रशस्त हो । प्राचार्य ने विकासखंड सदर क्षेत्र के ग्राम गंगापुर में आयोजित विशाल भंडारे में भी प्रतिभाग करके प्रसाद ग्रहण किया तथा लोगों से मुलाकात की । संपर्क अभियान के दौरान बड़ी संख्या में लोग प्राचार्य के साथ मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे