Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कुत्ते के हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला



फराज अंसारी 

बहराइच:कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने के बाद डायल 112 को फोन करके सूचित किया गया मौके पर पुलिस पहुंची। शव का फोटो लेकर चली गई। मामले में कुत्ते के मालिक ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत जरवल रोड थाना क्षेत्र के जुमेरपुर गांव से जुड़ा हुआ है। जुमेरपुर गांव के रहने वाले केशवराम पुत्र मैकूलाल पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश लखनऊ को शिकायती पत्र देकर मामला दर्ज करने की मांग की।

पीड़ित के शिकायती पत्र को संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश ने जरवल रोड पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।

शिकायती पत्र में आरोप है कि विपक्षी दबंग सरकस किस्म का व्यक्ति है, पीड़ित एक लाल रंग का कुत्ता पाले हुए था। विपक्षी ने रंजिश में दस अक्टूबर के शाम धारदार हथियार से मेरे कुत्ते को जान से मार दिया है ।

आप है कि पीड़ित ने घटना के बाद डायल 112 पुलिस को सूचना दिया। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस वालों ने मरे हुए कुत्ते का फोटो लिया और कहा अब आप थाना जरवलरोड जाइये। पीड़ित थाना जरवलरोड गया, परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। आरोप है कि कार्यवाही न होने के कारण विपक्षी का हौसला बुलन्द है। आरोपी कह रहा है कि मेरी पहुच ऊपर तक है, मेरा कोई कुछ नही कर सकता है। शिकायती पत्र में पीड़ित ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि हम लोगो को जानमाल की धमकी देते है। शिकायतकर्ता ने अपने कुत्ते का पोस्टमार्टम करवाकर  विपक्षी के विरुद्ध कार्यवाही मांग की।

मामले में पुलिस ने पीड़ित के शिकायती पत्र पर गांव निवासी भी विपक्षी शिवराम पुत्र रामदुलारे के खिलाफ 429 एवं 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच पड़ताल जारी है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad