Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस का गजब कारनामा: वीडियो हुआ लीक, X मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते ही हुआ तेजी से वायरल



कृष्ण मोहन 

उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामे को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहा करती है, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस युवक को अपराधी करार देने में लगी हुई है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो X मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है। टेक्स्ट मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए 1 मिनट 11 सेकंड के वीडियो में यह दावा किया गया है कि युवक बाइक से जा रहा था चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस व सिविल पुलिस ने उसे रोक कर उसके हाथ में अवैध तमंचा थमा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर क्षेत्र के टाटमिल चौराहे का बताया जा रहा है। 

वीडियो की झलक

सोशल मीडिया पर वायरल एक मिनट ग्यारह सेकंड के वीडियो में ग्रे शर्ट और लाल जैकेट पहने बाइक सवार युवक को ट्रैफिक पुलिस रोके हुए है, इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के हाथ में तमंचा होता है। जिसे वह युवक के पेट के पास शर्ट के ऊपर सटाए हुए वीडियो बनवाते हुए युवक में हाथ में थमता है। जिसे युवक डर कर हाथ से पकड़ता तो है, लेकिन पुलिस वाले से तुरंत कहता है यह हमारा नही है। युवक के बात के जवाब में पुलिस वाला डपट कर युवक को असलहा थमा देता है। पुलिस वाला वीडियो बना रहे युवक से कहता है कि बना इसका वीडियो। इस दौरान पुलिस कर्मी के हाथ में एक कारतूस भी होता है जिसे भी वह कैमरे के सामने पेश करता है। उसके बाद पुलिस कर्मी युवक के बाइक की फोटो इस अंदाज से लेने के लिए कहता है जैसे उसने बहुत बड़ा तीर मारा हो, जिसका फोटो अर्जेंट में कैमरे में कैद करना अनिवार्य हो। जिसके बाद युवक फिर कहता है कि यह किसी और के गाड़ी से गिरा है, जिस पर चिल्लाते हुए पुलिस कर्मी युवक को गाली देते हुए कहता है कि तोहरी गाड़ी से गिरा है। इसके बाद पुलिस वाले युवक को लेकर दूसरे तरफ चल देते है। 

पुलिस के मोबाइल में सेंध 

मजे की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने में स्पष्ट कर रहा है कि, यह वही वीडियो है जो पुलिस ने युवक को आरोपी साबित करने के लिए बनवाया था। यहां बता दें कि पुलिस अपने पास साक्ष्यों के तौर पर अपने ही कर्मियों के माध्यम से वीडियो बनवाती है, ऐसे में पुलिस विभाग के मोबाइल में ही सेंध लग गई।

X पर पोस्ट हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वीडियो पोस्ट करते हुए आलोक त्रिपाठी नामक यूजर ने लिखा है कि 

“ऐसे बरामद होते हैं एक तमंचा और दो कारतूस

@kanpurnagarpol

 ने युवक के पास से तमंचा और कारतूस किया बरामद,

ट्रैफिक पुलिस ने पहले युवक के हाथ में जबरन तमंचा पकड़ाया जब युवक बोला ये तमंचा मेरा नहीं' तो सिपाही ने क्या सुरीली आवाज में गालियां दी ,टाटमिल चौराहे का मामला"

नोट: वीडियो में अभद्र भाषा का प्रयोग होने के कारण प्रस्तुत नही किया जा रहा है। लाल रंग से लिखे वाक्यों को क्लिक करके X पर वीडियो देखा जा सकता है। पूरी खबर X मीडिया प्लेटफार्म के पोस्ट पर आधारित है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे