Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण सड़क हादसे में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत,निमंत्रण से घर लौटते समय हुआ हदासा, घर में मचा कोहराम



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के बाबापुरवा में बीती रात निमंत्रण से लौट कर घर जा रहे पिता पुत्र की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । सूचना पर पहुँची पुलिस ने आधार कार्ड व स्थानीय लोगो की पहचान से घर वालों को सूचना दी व शव को पोस्टमार्टम मे भेजा।सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

बताते चले की तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धौरहरा घाट के मजरा बाबापुरवा हाईवे रोड पर बीती रात निमंत्रण से लौटकर घर जा रहे पिता- पुत्र की मोटरसाइकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सड़क किनारे गडढ़े से होते हुए एक दिवाल से टकरा गई। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुबह स्थानीय लोगो ने देखा तो थाने पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की व आधार कार्ड से मृतक की पहचान की। मृतक की पहचान अभिषेक जायसवाल 22 वर्ष पुत्र पवन जयसवाल और पवन जयसवाल 55 पुत्र शोभाराम जयसवाल निवासी ग्राम अशोकपुर के मजरा लोहारन पुरवा थाना नबाबगंज के रूप मे की गई, जो पिता-पुत्र है बुधवार के शाम कर्नलगंज के रिश्तेदार के यहाँ शादी समारोह मे गये हुए थे, जहाँ से बीती रात घर वापस जा रहे थे की रास्ते मे सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए, घर पर सूचना पहुँचते ही कोहराम मच गया। परिजनों करो रो कर बुरा हाल है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

थानाध्यक्ष तरबगंज शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि निमंत्रण से घर वापस जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया है, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है , अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad