Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: मायके गई थी बीवी, पति ले आया नई दुल्हन, पहली बीवी ने दर्ज कराया मुकदमा



कृष्ण मोहन 

गोण्डा: बीवी के दो तीन बार ससुराल जाने के बाद ही पति ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया।मारपीट कर जमकर प्रताड़ित किया, जिससे बीवी अपने मायके चली आई। मौका पाकर पति ने दस दिन पूर्व दूसरा विवाह कर लिया। मामले में विवाहिता ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की रहने वाली खुशबुन निशा का विवाह कोतवाली क्षेत्र के ही मिश्रौलिया गोसाई के मजरे बनकटवा के रहने वाले इरफान पुत्र रहमत अली के साथ हुआ था। दस दिन पूर्व उसने दूसरा विवाह कर लिया।

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वर्ष 2019 के 26 जून को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव के मजरे बनकटवा के रहने वाले इरफान पुत्र रहमत अली से उसका विवाह हुआ था। दो-तीन बार ससुराल जाने के बाद पति, ससुर, सास और देवर एक लाख रुपए नगद और अन्य सामान की मांग करते हुए मारपीट कर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। विवाहिता बार-बार अपने पति व ससुर से गिड़गिड़ाती रही कि मेरे पिता रुपए देने की स्थिति में नहीं है। ससुराल वालों ने विवाहिता की एक न सुनी। जिससे ससुराल वालों ने विवाहिता को तंग त्रास करते हुए घर से निकाल दिया। जिससे वह अपने मायके चली आई। विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दस दिन पूर्व उसके पति ने घर वालों की मदद से नवाबगंज थाना क्षेत्र के होलापुर गांव के रहने वाले साबिर के बहन से दूसरी शादी कर लिया है।

विवाहिता के शिकायती पत्र पर मनकापुर पुलिस ने आरोपी पति इरफान, ससुर रहमत अली, सास कम्मुननिशा, देवर लाल बाबू व राजाबाबू के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे