Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ही पार्टी के एक बड़े नेता पर साधा निशाना, जानिए किस बड़े नेता को लेकर कही यह बड़ी बात


                                        वीडियो


गोंडा:अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपनी ही पार्टी के एक बड़े नेता पर शब्दों से निशाना लगाने के लिए एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बिना किसी का नाम लिए अपने ही पार्टी के एक बड़े नेता पर तंज कस डाला।

बता दें कि इन दिनों कैसरगंज के पूरे लोकसभा क्षेत्र में सांसद खेल स्पर्धा प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। आयोजित खेल कार्यक्रम में बताओ और मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ही पार्टी के एक बड़े नेता पर जमकर तंज कस दिया। सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोकप्रियता का पैमाना मंत्री पद नहीं होता है। उन्होंने कहा कि यहां तो चुनाव में हार गए लोग भी मंत्री बन चुके हैं।

लोकसभा कैसरगंज क्षेत्र के विधानसभा कटरा क्षेत्र में सांसद खेल प्रतियोगिता में पहुंचे सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि क्षेत्र के 9 ब्लॉकों की खेल प्रतियोगिता संपन्न हो गई है। आज से कटरा ब्लॉक में तीन दिनों तक खेल प्रतियोगिता चलेगी, इस क्रम में सत्रह ब्लाकों में यह प्रतियोगिता होनी है। सांसद ने कहा कि यह खेल प्रतियोगिता प्रधानमंत्री के प्रेरणा की देन है। पीएम के निर्देशन में ही पूरे देश में सांसद खेल स्पर्धा प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। उन्होंने कहा कि कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में बहुत बढ़िया ढंग से सांसद खेल स्पर्धा प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाता है। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मंत्री पद का कोई पैमाना नहीं होता है। सांसद ने अपने ही पार्टी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का नाम लिए बिना निशाना साधा। सांसद ने कहा कि मंत्री पद से लोकप्रियता का पैमाना नहीं होता है। सांसद यही नहीं रुके उन्होंने सीधे-सीधे यह भी कह दिया कि चुनाव में हर लोग भी मंत्री बने हैं।

  सांसद ने अपने परिवार का जिक्र करते हुए कहा कि मैं स्वयं 6 बार से सांसद हूं मेरी पत्नी भी एक बार सांसद तथा एक बार जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी हैं। सांसद यही नहीं रुके उन्होंने अपने बेटे का जिक्र करते हुए कहा कि दो बार से मेरा बेटा भी विधायक है। सांसद ने अपने करीबी ब्लॉक प्रमुखों का बिना नाम लिए कहा कि जनपद के लगभग सभी ब्लॉक प्रमुख हमारे सहयोगी है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक प्रमुख ही नहीं विधायक और एमएलसी भी हमारे सहयोगी हैं। इसलिए मंत्री पद लोकप्रियता का कोई पैमाना नहीं है।

  

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad