Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:ससुर ने बेटियों संग मिलकर बहू बेटे पर हंसिया से किया हमला, मुकदमा दर्ज



कृष्ण मोहन 

गोंडा:नई बहू लाने के लिए जब ससुर की एक न चली तब ससुर ने पत्नी और अपने बेटियों के साथ मिलकर बहू के सोते समय हमला बोल दिया। बहू की चीख पुकार सुनकर बचाव में दौड़े बेटे को भी मारपीट कर घायल कर दिया। मामले में बहू ने अपने सास ससुर और ननद के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत खरगूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। गांव की रहने वाली महिला ने खरगूपुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि, रविवार तड़के चार बजे उसके सास ससुर अपने बेटियों के साथ विवाहिता के कमरे में घुसकर जान से मारने की नीयत से लाठी डंडे व हंसिया से प्रहार करने लगे। पत्नी की पुकार सुनकर पति जग गया, और पत्नी को बचाने की कोशिश करने लगा। जिससे विपक्षीगण पति के ऊपर हमला बोल कर मारने लगे। विपक्षियों के पिटाई से पति को काफी चोटें आई हैं। विवाहिता ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि मेरे सास-ससुर पहले से मेरे पति के ऊपर दूसरी सादी करने का दबाब व मुझे छोड़ देने का दबाब बना रहे है। जब कि मेरे पति न तो दूसरी शादी करते है और न ही मुझे छोड़ने के लिए कभी कहते है। आरोप है कि ससुर की मेरे प्रति नियत ठीक नही हैं। वे बार-बार कहते है। कि तुम मेरे हिसाब से नही चलोगी तो मैं तुम दोनों को अपने प्रापर्टी से बेदखल कर दूँगा । तुम्हे इस घर में रहने नहीं दूँगा।

पीड़िता के शिकायती पत्र पर खरगूपुर पुलिस ने आरोपी ससुर, सास और दो ननद के खिलाफ मारपीट व हमला करके चोट पहुंचाने के तहत मामला पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad