Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सरकारी स्कूल के शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल, स्कूल में बनाया पैग, छलकाया जाम, निलंबित


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:सोशल मीडिया पर एक शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शिक्षक एक गुरु के गरिमा को भंग करते हुए विद्यालय परिसर में शराब की जब में रखे हुए घूम रहा होता है। वीडियो बना रहे युवक से मूंछों पर ताव देकर बात करते हुए बताता है कि मैं टीचर हूं। वीडियो बना रहा है युवक शिक्षक से बात करते हुए जब पूछता है की जेब में क्या रखे हो तब वह कहता है कि जो भी है क्या काम है बताओ? इसके बाद वीडियो बना रहा है युवक शिक्षक से पूछता है कि खुलेआम क्वार्टर लेकर घूम रहे हो, तब शिक्षक कहता है मेरी मर्जी, मैं रोज पीता हूं। उसे स्कूल के बच्चों के देखने का भी कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। वीडियो बना रहा है वक्त उसे जब बताता है कि आप गवर्नमेंट जॉब में हैं तब भी उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस दौरान शिक्षक कक्ष में मौजूद शिक्षिका शराबी शिक्षक को देर से आने के बाबत बोलती है। तब तक शराबी शिक्षक जब से शराब की शीशी निकाल कर मेज पर रखते हुए शराब के पैग बनाने लगता है।

वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का है।  सरकारी स्कूल शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल के शिक्षक खुले आम शराब पीते नजर आ रहे हैं। महिला शिक्षकों के सामने पैग बनाते हुए उन्हें वीडियो में दिखाया गया है। शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।


वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षक अपने जेब में शराब की शीशी रखे हुए हैं और जब उनसे पूछा जाता है कि वे शराब पीकर क्यों बैठे हैं, तो उन्होंने अपनी मर्जी का जिक्र करते हुए शराबी होने का खुलासा किया। इसके बाद उन्होंने महिला शिक्षकों के सामने पैग बनाना शुरू किया।


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, डीईओ ने मामले को संज्ञान में लिया और शिक्षक को तत्काल निलंबित कर दिया। शिक्षक का नाम संतोष केंवट है, जो सहायक शिक्षक के तौर पर कार्यरत हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे