Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:धारदार हथियार से युवक की हत्या, मचा हड़कंप



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा:शनिवार सुबह 35 वर्षीय युवक का शव सड़क के किनारे मिलने से गांव में हड़कंप मच गया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी जांच टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। वही युवक का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा जनपद के नवाबगंज थाना अंतर्गत साकीपुर डीह गांव का रहने वाला 35 वर्षीय भूपेंद्र सिंह पुत्र पवन सिंह शुक्रवार के शाम अपने घर से निकाला था, शनिवार के सुबह गांव के कुछ ही दूरी पर उसका शव पाया गया। युवक के सिर व गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के निशान दिखाई पड़ रहे हैं। जिससे युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 बताया जाता है कि शनिवार के सुबह जब गांव के लोग टहलने घूमने के लिए निकले तब नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोकुला से साकीपुर गांव के लिंक सड़क मार्ग पर युवक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला। जिससे गोकुला और साकीपुर गांव के लोगों में हड़कंप मच गया। सड़क पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए।

वही मामले की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी शौरभ वर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, जांच के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई गई है। जांच पड़ताल जारी है।

वही इस बाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी सौरभ वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि युवक का शव मिला है, प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से हत्या प्रतीत होता है, मृतक के गर्दन व सिर पर धारदार हथियार के वार के निशान है,  फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलाया गया है जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे