Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आने से अधेड़ की मौत



गोंडा:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना होते ही स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो छोड़कर मौके से भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के दोपहर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सोनी गुमटी पुलिस चौकी क्षेत्र के गोंडा उतरौला मार्ग पर 55 वर्षीय जमुना प्रसाद को तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने ठोकर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग व एंबुलेंस के माध्यम से साइकिल सवार को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

बताया जाता है कि इस हादसे में एक लड़की भी घायल हुई है। यह हादसा उस समय हुआ जब साइकिल से सवार होकर जमुना प्रसाद धनौली बाजार पहुंचे थे। वही तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो उतरौला के तरफ से गोंडा के तरफ जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो स्कार्पियो चालक में तेज गति से वाहन चलाते हुए साइकिल सवार को रौंद दिया। जिससे साइकिल स्कॉर्पियो के नीचे फंस गई।

वही इस बाबत सोनी गुमटी चौकी इंचार्ज दिवाकर मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि मृतक की पहचान देहात कोतवाली क्षेत्र के महादेव गांव के मजरे अकेलवा के रहने वाले जमुना प्रसाद पुत्र स्वयंवर के रूप में हुई है। मृतक के पत्नी मालती देवी के शिकायती पत्र पर स्कार्पियो चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए दुर्घटना करने की तहरीर दी गई है। स्कार्पियो चालक मौके पर स्कॉर्पियो छोड़कर फरार हो गया है। पंचायत नामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे