Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

8 वर्षीय मासूम के साथ गायब हुई महिला ने पति को किया ब्लैकमेल:पूरा मामला जान कर रह जाएंगे दंग



डेस्क:अपने 8 वर्षीय मासूम के साथ एक महिला गायब हो गई, इसके बाद पति के भांजी की मोबाइल पर वॉइस मैसेज आया कि 25000 रुपए खाता में ट्रांसफर कर दो तो, तुम्हारे बीवी और बच्चे को छोड़ दिया जाएगा। भांजी ने यह मैसेज मामा को दिखाया तो उसके होश उड़ गए।

मामले में पीड़ित पति ने स्थानीय पुलिस में शिकायती पत्र देते हुए पत्नी के चरित्र पर भी संदेह जताया। इसके बाद पुलिस मामले का उजागर करने में लग गई।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर अंतर्गत चौबेपुर इलाके का बताया जा रहा है। शिकायती पत्र मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सर्विलांस के जरिए महिला को महज 12 घंटे के भीतर झांसी से बरामद कर लिया। महिला के बरामद होने के बाद जो खुलासा हुआ उससे महिला का पति दंग रह गया।

कैसे हुआ शक

11 अप्रैल की रात महिला अपने 8 वर्षीय लड़के के साथ अचानक से गायब हो गई थी, उसके कारनामों से उसका पति अनजान था। लेकिन उसे इतनी जानकारी थी कि उसकी पत्नी किसी अनजान सख्त से दूरभाष के जरिए घंटों बातें किया करती है ।

भांजी के फोन पर वायस मैसेज

पुलिस को महिला के पति ने बताया कि 13 अप्रैल को उसके भांजी के व्हाट्सएप पर एक वायस मैसेज आया, जिसमें दूसरे पक्ष द्वारा कहा गया कि इसी नंबर पर 25000 रुपए ट्रांसफर कर दो तो तुम्हारे बच्चे और बीवी को छोड़ देंगे। वॉइस मैसेज सुनने के बाद पीड़ित पति अपना माथा पकड़ कर बैठ गया।

डीसीपी ने दी जानकारी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी बेस्ट विजय ढुल ने बताया कि महिला के पति के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सर्विलांस के जरिए महिला का लोकेशन प्राप्त कर महिला को बरामद करते हुए आरोपी प्रेमी को भी झांसी रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे