Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका के घर में घुस गया युवक: पिता पुत्र ने कर दी हत्या



डेस्क:प्रेम रोग जानलेवा होता जा रहा है, घर से गेहूं काटने निकला युवक, प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। जहां लड़की के भाई और पिता, प्रेमी को घर में घुसा देख आग बबूला हो गए। घर के अंदर ही पीट-पीट कर उसे मौत की नींद सुला दिया। पूरे मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। 

दरअसल हमीरपुर जनपद के सदर कोतवाली अंतर्गत राठ स्टेट हाईवे के किनारे खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में कोतवाली क्षेत्र के कलौलीतीर गांव के रहने वाले विकास वर्मा का लहूलुहान अवस्था में शव मिला था। घटना के बाबत 25 वर्षीय मृतक युवक के छोटे भाई  रामजी वर्मा ने गांव के रहने वाले दयाराम और उनके बेटे मंगल यादव, पड़ोसी विकास, लालू और गुलशन वर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पूरे मामले के तह तक जाने के लिए पुलिस टीम लगी हुई थी। पुलिस टीम ने मामले में आरोपी पिता पुत्र दयाराम और मंगल यादव को सदर कोतवाली क्षेत्र के राठ तिराहे से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

समझाने के बाद भी नहीं माना था प्रेमी

पुलिस को गिरफ्तार आरोपी मंगल यादव ने बताया कि उसने अपनी बहन से दूर रहने के लिए विकास को कई बार समझाया था, विकास इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुका था। बार-बार समझाने के बावजूद भी वह नहीं मान रहा था।पुलिस के पूछताछ में पिता पुत्र ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए हत्या करने का कारण बताया कि विकास शनिवार के रात उसके लड़की से मिलने के लिए घर में घुसा हुआ था।

पिता पुत्र ने की हत्या

घर में घुसकर ऐसी हरकत करने के कारण से पिता पुत्र ने गुस्से में आकर विकास के सिर पर लाठी से जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना को छुपाने का प्रयास

पुलिस को पिता पुत्र ने बताया कि विकास मौत के बाद मामले को छुपाने के लिए उसके शव को ई रिक्शा पर लादकर हाईवे के किनारे फेंक दिया था। 

गिरफ्तार पिता पुत्र 


मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर उनके निशान देही पर घटना में प्रयुक्त लाठी बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे