Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाप ने बेटी के खून से रंगे हाथ: चीखती चिल्लाती रही बेटी, नहीं पसीजा पिता का दिल



डेस्क:तीनों बेटियां कमरे में सो रही थी, पिता अलग कमरे में छोटे बेटे के साथ सो रहा था, सो रही 14 वर्षीय बेटी को पिता गला घोट कर मारने लगा, इसके बाद बगल में सो रही और अन्य बेटियां भी जाग गई। तब निर्दय पिता बेटी पर मुक्कों से वार करने लगा। इतने पर भी उसका दिल नहीं भरा, वह बेटी को घसीट कर बरामदे में ले आया, यहां बेलचा से वार करने लगा। जब वह निढाल होकर अचेतन अवस्था में पहुंच गई। तब पिता अपनी शर्ट बदलकर घर से भाग गया। बेटियों के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए। तब तक बेटी की मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

यह दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के राजधानी अंतर्गत मायापुरी इलाके का है। सोमवार की रात हत्यारे पिता ने घटना को अंजाम दिया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

दर्दनाक हत्या

हत्यारे पिता संजय ने बताया कि बेटा गोबिंद के साथ वह एक कमरे में सो रहा था, जबकि तीनों लड़कियां दूसरे कमरे में सो रही थी, मध्य रात्रि में सोते समय दुपट्टे से पूजा का गला कस दिया, जब वह छटपटाने लगी तब साथ में सो रही अन्य लड़कियां भी जाग गई। इसके बाद उसने पूजा को घूसों से मारना शुरू कर दिया। जब वह अचेतन अवस्था में पहुंच गई तब उसके खोपड़ी पर बांके से प्रहार किया। बरामदे में ले जाकर पीठ में बेलचा से मार दिया।

क्यों उठाया दिल दहला देने वाला कदम

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसकी पत्नी मायके गई हुई है, घर में मौजूद 14 वर्षीय बेटी रिश्तेदार के एक लड़के से बात करती थी, फोन पर बात करने से कई बार उसे रोका, लेकिन वह नहीं मानी, उसका रिश्तेदार के लड़के से बात करना जारी रहा, इसलिए उसे मौत के नींद सुला दिया।

योजना पूर्वक मार देने की थी साजिश 

बेटी की हत्या करने के लिए हत्यारे पिता ने साजिश रची थी कि, उसे मंदिर ले जाने के बहाने मार देगा, लेकिन पूजा ने मंदिर जाने से मना कर दिया था। जिससे उस वक्त उसकी जान बच गई। लेकिन पिता ने तो उसकी हत्या करने के लिए ठान लिया था, इसलिए घर के अंदर ही उसे मौत की नींद सुला दिया।

हाई स्कूल की छात्रा थी पूजा 

घर के बच्चों की माने तो हत्यारा पिता संजय नशा करता था। नशा करने के बाद वह अक्सर अपने बीवी और बच्चों की पिटाई करता था। मृतक पूजा एक निजी विद्यालय में हाई स्कूल की छात्रा थी।

चारों बच्चों में बड़ी थी पूजा

14 वर्ष की मृतक पूजा चार बच्चों में सबसे बड़ी थी, पूजा से छोटी संगीता और संगीता के बाद काजल, सबसे छोटा भाई गोविंद है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे