Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत, आम के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की हालात गंभीर



उत्तर प्रदेश के गोंडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, तेज रफ्तार बाइक पर सवार तीन युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही एक युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। जिसे परिजनों ने सरकारी अस्पताल से निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक ही बाइक पर सवार होकर चार लोग तेज रफ्तार से चल रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई, जिससे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, वही एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा नगर कोतवाली अंतर्गत नौशहरा गांव के रहने वाले मोहम्मद रिजवान पुत्र अली मोहम्मद, अहमद राजा पुत्र मोहम्मद सिद्दीकी, बिलाल पुत्र मोहम्मद मुंसरीफ और शाहिद पुत्र दाद्दू एक ही बाइक पर सवार होकर मंगलवार को घर से घूमने के लिए निकले थे। जब वह इटियाथोक से खरगूपुर के तरफ तेज रफ्तार से जा रहे थे इसी दौरान, इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेंदुली गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर तेज आवाज के साथ पेड़ में टकरा गई। जिससे बाइक पर सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, स्थानीय पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से डायल 108 एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अहमद रजा, बिलाल और शाहिद ने इलाज के दौरान एक एक करके दम तोड़ दिया। वही बाइक सवार रिजवान गंभीर रूप से घायल है, जिसको परिजनों ने इलाज के लिए अब निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

वही तीनों युवकों के मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही परिवार के आपस में चचेरे भाई हैं। जो एक ही बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए गोंडा के नौशहरा से इटियाथोक के रास्ते खरगूपुर के लिए निकले थे। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे