Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तेज रफ्तार बाइक से कूद पड़ी इंटर की छात्रा: अपहरण होने से खुद को बचाया



UP:सोहदे के मंशा को भांपते हुए चोट खाने की परवाह किए बिना चलती हुई बाइक से छात्रा कूद कर घायल हो गई। छात्रा के बाइक से कूदते ही बाइक चला रहा युवक मौके से फरार हो गया। घटना देख आसपास के लोग दौड़ पड़े। देखा कि छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज से उसके गांव में रिश्तेदारी में आया युवक छात्रा का अपहरण करने की कोशिश कर रहा था। झूठ बोलकर बाइक सवार युवक ने छात्रा को उसके घर पहुंचाने के लिए अपने बाइक पर बैठा लिया। लेकिन वह उसके घर ना जाकर दूसरे रास्ते पर तेज रफ्तार से बाइक चलाने लगा। ऐसे में छात्रा ने खुद का अपहरण होने से बचाने के लिए चलती हुई तेज रफ्तार बाइक से छलांग लगा दी।मामले में छात्र ने स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस में शिकायत

मोतीपुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित छात्रा ने कहा है कि वह एक इंटर कॉलेज में बारहवीं की छात्रा है, शनिवार के दोपहर बाद 1:30 जब विद्यालय में छुट्टी हुआ तब वह घर जाने के लिए विद्यालय से बाहर निकली थी। विद्यालय के बाहर छात्रा के पापा का परिचित सुनील मोटरसाइकिल लेकर खड़ा हुआ था। लखनऊ के रहने वाले बाइक सवार का गांव में रिश्तेदारी है। बाइक सवार ने छात्रा से कहा कि तुम्हारे पापा ने फोन करके तुम्हें घर पहुंचने के लिए मुझसे कहा है।

शोहदे की बदनीयती 

बाइक सवार युवक के बातों का भरोसा करते हुए, छात्रा उसके बाइक पर बैठ गई। आरोपी बाइक चालक कुछ दूर बाइक चलाने के बाद छात्रा के शरीर को छूने लगा।जिसका छात्रा ने विरोध करते हुए गाड़ी रोकने को कहा लेकिन आरोपी गाड़ी रोकने के बजाय और तेज रफ्तार से चलाने लगा।

चलती बाइक से कूद पड़ी छात्रा

बाइक को तेज रफ्तार से चलाते हुए आरोपी युवक जब गूढ़ चौराहे के पास पहुंचा, तब मुड़ने के बजाय सीधे जाने लगा। जिससे छात्रा ने शोर मचाया, लेकिन वह बाइक नहीं रोका। तब छात्रा अपना बचाव करने के लिए चौराहे से आगे चलती हुई तेज रफ्तार बाइक से कूद पड़ी। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुका, वह मौके से फरार हो गया।

घायल हुई छात्रा

छात्रा को बाइक से कूदते देख आसपास के लोग दौड़ पड़े, छात्रा घायल हो गई थी। लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने छात्रा का उपचार किया।

मुकदमा दर्ज 

मामले को गंभीरता से लेते हुए मोतीपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ
  1. अगर अपहरण है तो बैठी क्यों बाइक पे अनजान बन गई थी क्या या कोई लालच दे दिया बैठने की या बहला भुसालकर ले जा रहा था नाटक मत किया करो आप लोग भी

    जवाब देंहटाएं
  2. मस्ती करते समय लड़खड़ा कर गिरी होंगी जिससे लड़का दर के मारे भागा होगा क्या ये नही हो सकता

    जवाब देंहटाएं
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे