Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अजीबो गरीब चोरी: चोरी का वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग


                            वायरल वीडियो 

डेस्क:चोरी की घटनाएं आपने बहुत सी देखी और सुनी होगी, लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में इन दिनों चोरों का अजीबोगरीब गैंग सक्रिय है, जो घूम घूम कर लोगों के अंडरगारमेंट्स की चोरी कर रहा है। हालांकि पुलिस ने अंडरगारमेंट चोरी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है लेकिन चोरी करने के कारण की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकती है। 

दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर में इन दोनों महिलाओं और पुरुषों के अंडर गारमेंट्स की चोरी बढ़ गई है। हालत यह हो गया हैं कि अब लोग अपने अंडर गारमेंट्स सूखने के लिए किसी ऐसे स्थान पर नहीं डालते हैं, जहां से घर से बाहर का व्यक्ति उसे पा सके। अंडरगारमेंट चोरी करने वाले गैंग को लोगों ने क्षेत्रीय भाषा में चड्डी चोर का नाम दिया है। अंडर गारमेंट्स चोरी करने की एक घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है जो अब सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक चड्डी चोरी की घटना इतनी बढ़ चुकी है कि प्रतिदिन जबलपुर क्षेत्र के किसी न किसी घर से महिला या पुरुष के अंडर गारमेंट्स गायब हो जाते हैं। लोग यह सोचने को विवश है कि आखिर यह चड्डी चोर गैंग चड्डी की चोरी किस उद्देश्य से कर रहा है। बताया जाता है कि पुलिस अंडर गारमेंट्स चोरी करने वाले गैंग के तलाश में जुटी हुई है, लेकिन कितने चड्डी चोरों को गिरफ्तार कर पाएगी यह वक्त बताएगा। यदि इस मामले में पुलिस को कामयाबी मिल जाती है तो निश्चित ही पूरे मामले से राज फाश हो जाएगा।

वीडियो दृश्य 

सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर चड्डी चोरी करने वाले एक व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति आता है और, दीवार से सटे तार पर एक अंडरगारमेंट्स सूखने के लिए टंगा होता है, जिसे वह उतर कर अपने कमर के अगले हिस्से पर रखकर नाप लेने जैसी प्रक्रिया में देखता है, इसके बाद जिस दिशा में आया था, उसी दिशा में वापस लौट जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे