Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवक ने की आत्महत्या: जहर खाने से पहले वीडियो बनाकर पत्नी को बताया जिम्मेदार



उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आया है, एक युवक ने कुरकुरे के साथ जहर खाकर अपनी जान दे दी है। युवक ने जहर खाने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी मौत और ससुरालियों को जिम्मेदार बताया है।

युवक का नाम सौरभ मिश्रा (24) था और वह पीलीभीत के काशीराम कॉलोनी में अपनी पत्नी शिखा और मां के साथ रहता था। मंगलवार को, सौरभ और शिखा के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सौरभ घर से निकल गया और मार्केट से जहर खरीद कर वापस आ गया।

जहर का सेवन करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि उसकी पत्नी शिखा और उसकी सास उसकी मां से लड़ती है जिसमे पत्नी का मायके पक्ष के लोग भी साथ देते हैं। इस वजह से वह इतना परेशान हो चुका है कि सुसाइड करने को मजबूर हो चुका है।

पत्नी को हिस्सा देने से रोका

वीडियो में आत्महत्या से पूर्व सौरभ ने यह भी कहा कि उसके पैसों में से कोई भी हिस्सा उसकी पत्नी शिखा को न दिया जाए, और उसे घर में भी नहीं रहने दिया जाए। उसके पैसे और मोबाइल उसकी मां के पास रहेंगे।

वीडियो बनाते समय खाया कुरकुरे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक के द्वारा बनाए गए वीडियो में वह अपनी बात पूरी करने के बाद वीडियो बनाते हुए ही जहर पी लिया और कुरकुरे खाता दिखाई दिया है।

रिश्तेदारों को भेजा वीडियो

युवक ने वीडियो बनाकर अपने परिचितों व रिश्तेदारों को भेज दिया, जिससे लोग उसके तलाश में जुट गए। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ड्राइवर था सौरभ

मृतक सौरभ की शादी एक वर्ष पूर्व शिखा से हुई थी, शादी के बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। मृतक पेशे से ड्राइवर था, दूसरे की गाड़ी चला कर जीविकोपार्जन करता था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे