Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवक के लगी गोली: झिलाही वजीरगंज मार्ग पर मिला शव के साथ बाइक व तमंचा



गोंडा:संदिग्ध परिस्थितियों में झिलाही वजीरगंज मार्ग स्थित चमदई नदी के पुल पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शव के पास एक तमंचा व बाइक भी पाया गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।

मंगलवार तड़के वजीरगंज थाना क्षेत्र के झिलाही बाजार -वजीरगंज मार्ग स्थित चमदई पुल के पास उस वक्त हड़कंप गया, जब सुबह रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने पुल के अप्रोच पर एक युवक का शव, बाइक व तमंचा  पड़ा देखा। देखते ही देखते यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। थोड़ी ही देर में दर्जनों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। युवक का शव मिलने की सूचना लोगों के द्वारा वजीरगंज पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के शव का पहचान करवाने के प्रयास में थी, इसी बीच मृतक की पहचान मनकापुर थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव के रहने वाले 35 वर्षीय संजय सोनी पुत्र बाबादीन के रूप हुई, जो वर्तमान समय में वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तुर्काडीहा बाबा कुटी पर रहते हुए सर्राफा व्यवसाय का कार्य करता था।

बताया जाता है कि संजय तुर्काडिया के बाबा कुटी पर मकान बनवाकर रहता था, लेकिन सोमवार के शाम वह अपने मूल गांव बनकटवा जाने के लिए बाइक से निकाला था। इसके बाद मंगलवार के सुबह पुल पर उसका शव पाया गया।

घटनास्थल पर मिले तमंचा व स्थिति से लोग कयास लगा रहे हैं कि यह कहीं ना कहीं सुनियोजित हत्या है। युवक को गोली मार कर पुल के अप्रोच से उसे अर्ध लेटे अवस्था में छोड़ दिया गया है। मृतक का बाइक शव के पास खड़ा मिला। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद हत्या को आत्महत्या के रूप में प्रदर्शित करने के लिए तमंचा भी मौके पर छोड़ दिया है। 

फिर हाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वही इस बाबत वजीरगंज थाना अध्यक्ष अभय कुमार सिंह से बात किया गया तो, उन्होंने कहा कि शव मिला है, मामले का जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे