Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: ज्वैलरी व्यवसाई ने गोली मारकर की आत्महत्या



गोंडा:झिलाही वजीरगंज मार्ग पर मंगलवार तड़के चमदई नदी के पुल पर मिले युवक के मामले में पुलिस के हाथ ऐसे साक्ष्य लगे कि सारे कयास धरे के धरे रह गए, जिससे स्पष्ट हो गया कि युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है। 

बता दें कि मंगलवार तड़के वजीरगंज थाना क्षेत्र के झिलाही बाजार वजीरगंज मार्ग स्थित चमदई पर बने पुल के अप्रोच पर, मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव के रहने वाले 35 वर्षीय संजय सोनी पुत्र बाबा दीन सोनी का शव पाया गया था, मौके पर मृतक की बाइक, मोबाइल व एक तमंचा भी बरामद हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले पर जांच पड़ताल किया। जांच के लिए फोरेंसिक टीम में बुलाई गई। इसी दौरान पुलिस के हाथ मृतक के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिससे स्पष्ट हो गया कि युवक ने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। 

आखिर क्यों की आत्महत्या

सुसाइड नोट में मृतक संजय का आरोप था कि उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा है, कर्ज में डूबे होने के कारण वह आत्महत्या कर रहा है। सुसाइड नोट में यह बात भी सामने आई है कि उसने तीन लोगों से पीड़ित होकर यह खौफनाक कदम उठाया है। 

एसपी ने दी जानकारी

वही इस बाबत पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि मंगलवार के सुबह 6:30 बजे वजीरगंज थाना क्षेत्र के, पुलिस को मृतक के भाई ने सूचना दी कि उसके भाई संजय सोनी का शव कठौआ पुल पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई। परीक्षण के दौरान अज्ञात हुआ कि शव के कनपटी पर गोली लगने का निशान था। मौके पर एक तमंचा, मृतक की मोटरसाइकिल व मोबाइल पड़ा हुआ था। शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिवाया गया। मृतक के घर से मृतक के द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में मृतक के द्वारा कर्ज में डूबे होने की बात लिखी गई है। जिससे वह काफी परेशान था। सुसाइड नोट में तीन व्यक्तियों को आरोपित किया गया है कि तीनों आरोपियों के द्वारा मृतक का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था। कर्ज के वापसी के बाद भी और पैसा देने का दबाव बनाते थे। सुसाइड नोट को पुलिस के द्वारा कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के द्वारा जैसा भी तहरीर दिया जाएगा उसके अनुसार अग्रिम वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे