Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीमा हैदर के साथ सचिन मीणा को 7 फेरे करवाने वाले पंडित की भी बढ़ी मुश्किलें, अदालत से जारी हुआ समन



डेस्क:मोहब्बत के खातिर अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। भारत में प्रवेश करने के बाद लगातार मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली सीमा हैदर के साथ सचिन को 7 फेरे दिलवाने वाले पंडित सहित कई अन्य लोगों के नाम से अदालत ने सम्मन जारी किया है।यही नहीं, सीमा सचिन के शादी की सालगिरह में शामिल मेहमान भी पक्षकार बने है।

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि पाकिस्तान मूल के कराची के रहने वाली सीमा हैदर पब्जी खेलते खेलते उत्तर प्रदेश के सचिन मीणा को दिल दे बैठी, जिसके बाद अपने तीन बच्चों संग नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत में आकर सचिन के साथ रहने लगी। तब से लेकर अब तक किसी न किसी वजह से सीमा हैदर मीडिया के सुर्खियों में आ जाती है। बीते सप्ताह भी सीमा का एक फेंक वीडियो जारी हो गया था, जिसमे सीमा हैदर की पति सचिन मीणा के द्वारा पिटाई का दावा किया गया था। लेकिन उस फेंक वीडियो को सिरे से खारिज करते हुए सीमा हैदर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी पति के साथ ऐसी कोई बात नही हुई है।

मिला अदालती समन

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के तरफ से पानीपत के अधिवक्ता मोमिन मलिक की याचिका को पारिवारिक अदालत, जिला न्यायालय ने स्वीकार करते हुए सीमा हैदर, प्रेमी पति सचिन मीणा के साथ विवाह के फेरे लगवाने वाले पंडित को समन जारी किया है। मामले में 27 मई को अगली सुनवाई होनी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अधिवक्ता मोमिन मलिक ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा है कि सचिन मीणा और सीमा हैदर के शादी के वर्षगांठ को अदालत में चुनौती दी गई है। शादी के वर्षगांठ में शामिल होने वाले मेहमानों को पक्षकार बनाया गया है।

बच्चों का धर्मांतरण

अधिवक्ता ने बताया कि सीमा के बच्चों को गोद लेने के तरीके, धर्मांतरण को भी अदालत में चुनौती दिया गया है। जिसमे सीमा को यह प्रूफ करना होगा कि उन्होंने धर्म का परिवर्तन कब और कैसे किया। बच्चों का धर्म परिवर्तन नहीं किया जा सकता है। जिन्हें समन जारी हुआ है, उन्हें अदालत में पेश होना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे