Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:छुट्टा मवेशी से टकराकर घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

 


पं श्याम त्रिपाठी /बनारसी मौर्या 

 गोंडा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के लौवावीरपुर निवासी एक युवक का सड़क दुर्घटना के बाद इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गयी। शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया।

लौवावीरपुर के पहलवानवीर मंदिर के पास का निवासी युवक आदित्य गुप्ता उम्र 18 वर्ष पुत्र स्व भोलानाथ गुप्ता बीते मंगलवार की रात गाँव में ही एक जगह निमंत्रण में बाइक से जा रहा था। बीरपुर मजरे में अचानक एक छुट्टा मवेशी के सामने आ जाने से युवक की मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर गिर गयी।जिससे युवक के सिर में गंभीर चोटे आयी। सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। किन्तु गंभीर हालत के चलते उसे मेडिकल कालेज अयोध्या रेफर कर दिया गया। वहां भी गंभीर हालत के चलते बलरामपुर चिकित्सालय लखनऊ भेज दिया गया। वहीं पर युवक का इलाज चल रहा था। किन्तु शुक्रवार की सुबह युवक की मौत हो गयी। शाम को शव घर पहुँचते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के पिता की मौत 10 वर्ष पूर्व बीमारी के चलते हो गयी थी। घर में माँ एक छोटा भाई व एक छोटी बहन है। बड़ा होने के नाते घर की जिम्मेदारी इसी पर थी। इस घटना से स्थानीय लोग भी दुखी हैं। 

वहीं क्षेत्र के परसहना गांव निवासी राकेश पुत्र झिनकान की भी इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। दो दिन पूर्व टिकरी जंगल स्थित ऊंटघाट पुल के निकट किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से मृतक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे