Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी के कैबिनेट मंत्री पर कई लोगों ने मिलकर किया जानलेवा हमला



संतकबीरनगर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिया पहुंचे यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हमला हो गया। इस हमले में मंत्री को मामूली चोट आई। कार्यकर्ताओं ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कैबिनेट मंत्री का प्राथमिक उपचार किया। वही कैबिनेट मंत्री पर हुए हमले से सांसद और सांसद के पुत्र प्रवीण निषाद पार्टी के तीन विधायकों के साथ अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में ही, वही तुरंत कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने लगे। 

मामले का सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे संत कबीर नगर पुलिस अधीक्षक ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद समर्थक शांत हो गए।

हत्या के प्रयास का मुकदमा

मिली जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री ने समाजवादी पार्टी के लोगों को हमले का आरोपी बताया है, मामले में पुलिस ने आठ नामजद लोगों के खिलाफ हत्या करने का प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। 

बकौल मंत्री

अपने ऊपर हुए हमले के बाबत मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि वे संतकबीरनगर के मोहम्मदपुर कठार गांव रहने वाले कार्यकर्ता के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। जहां पर सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद और पार्टी पर कुछ लोग अभद्र टिप्पणी का इस्तेमाल कर रहे थे। मंत्री ने टिप्पणी कर रहे लोगों को समझने का प्रयास किया तो वह लोग उग्र हो गए।

मंत्री का आरोप

कैबिनेट मंत्री ने अपने ऊपर हुए हमले के मामले में सपा के लोगों को आरोपी बनाया है। मंत्री ने कहा कि वह अन्य जातियों के साथ निषाद जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं, जिससे समाज में जागरूकता पैदा हो गई है। समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है। सपा के बारे में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों का मन पहले से ही बढ़ा है। मंत्री ने आरोप लगाया कि हमसे पहले भी अन्य नेताओं पर इस तरह के हमले किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे