Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...वात्सल्य पब्लिक स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में 22 अप्रैल को नगर के वात्सल्य इंटरनेशनल स्कूल में पृथ्वी दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । विद्यालय मे सुबह की प्रार्थना मे बच्चो ने पृथ्वी बचाओ जीवन बचाओ की शपथ ली । इस कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया ।


कक्षा नर्सरी से यूकेजी के बच्चे आद्या शुक्ला, लावण्या शुक्ला, आराध्या शर्मा, अविरल, कनक, आद्या द्विवेदी आदि बच्चों ने पृथ्वी को बचाओ नारे की प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम को और मनमोहक बनाने के लिए विद्यालय के कक्षा एक से तीन तक के छात्रों ने पृथ्वी बचाओ के उपलक्ष्य में नाटक हरियाली जीवन का आनंद कर सबका मन मोह लिया । लावण्या मिश्र, बिहान, नारायणी , शैलजा , वैष्णवी, रिद्धिमा, सिमरन , आदि छात्रों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी कक्षा छ : एवम सात के छात्र छात्राएं भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए तथा भाषण प्रतियोगिता मे हिस्सा लिया इस कार्यक्रम में रीत जयसवाल, नेहा पाठक, माही पांडेय , माही गुप्ता, प्रीती शुक्ला, अरुणिमा, शक्ति, सोनाक्षी आदि छात्राएं शामिल हुई।


विद्यालय के प्रबंधक वीरेन्द्र प्रसाद शुक्ला ने बच्चों के साथ पेड़ लगाकर तथा बच्चों को बताया कि उनके घर जाकर भी वो एक एक पेड़ लगाए तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की । विद्यालय के प्रबंध निदेशक डॉ आशुतोष प्रसाद शुक्ला ने भी बच्चों को आज के दिन की बधाई दी तथा बच्चों को बताया कि आप ज्यादा से ज्यादा पौधे लगा कर वातावरण को सुरक्षित रखें।


इस कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालय की प्रधानाचार्य शिखा सिंह, समन्वयक शिवम सिंह विद्यालय की उप प्रधानाचार्या मनीषा सिंह तथा समस्त शिक्षकाए आताइना बानो, प्रीती उपाध्याय, प्रीती शुक्ला, अमिता पांडे, प्रज्ञा शर्मा, नेहा वर्मा आराधना दुबे, मानसी गुप्ता, अनीता शर्मा , प्रिया शुक्ला, पूजा शर्मा, नफीसा बानो, इकरा मुनीर, रेणु कुंडा व नीलम मोदनवाल मौजूद रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे