Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को बुलाकर चाकू से गला रेत कर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा



डेस्क:ननिहाल में युवक से मुलाकात होने के बाद युवती की दोस्ती हो गई जो धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील हो गई। दोनों के बीच लगभग 4 वर्ष तक प्रेम प्रसंग का दौरा चला, इसी दौरान युवती को ज्ञात हुआ उसके प्रेमी का विवाह हो गया है,प्रेमी के शादी के बाद युवती उससे धीरे-धीरे दूरी बनाने लगी। तब युवक ने उसको सुनसान स्थान पर बुलाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है। 

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि बीते बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद अंतर्गत थाना गंगो के बाईपास रोड पर पड़े हुए प्लाट में 22 वर्षीय युवती का शव मिला था। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और उच्च अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया था। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन की कार्रवाई करते हुए पर्याप्त साक्ष्य इकट्ठा किया था। इसके बाद पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य जुटाए। तमाम साक्ष्यों को इकट्ठा करने के बाद पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि मृतका कुतुबशेर थाना क्षेत्र के भितिया गांव की रहने वाली 22 वर्षीय मानवी है। 

BPES की छात्रा थी मानवी

जांच पड़ताल के दौरान यह भी पता चला कि युवती सहारनपुर के बैचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स के 4th सेमेस्टर की छात्रा है। वहां से तित्रों में अप डाउन करती थी। 

प्रेमी के खिलाफ एफआईआर 

मामले में मृतका के परिजनों ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि मेरठ जनपद के थाना मनाली का रहने वाले सागर का मृतका से बीते कुछ वर्षों से संबंध था।

प्रेमी ने बुला कर की हत्या

शिकायती पत्र के और सीसीटीवी फुटेज आधार पर पुलिस ने प्रेमी युवक सागर को गिरफ्तार किया। पुलिस के पूछताछ में सागर ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत होती थी। युवती ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया था, जिसको लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था। इसी रंजिश को लेकर प्रेमी ने प्रेमिका को सुबह-सुबह बुलाया, इसी बात को लेकर उनका फिर झगड़ा हो गया, प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी और लड़के से बातचीत करती है। इसी कारण से सागर ने मानवी के गले पर चाकू से रेत कर हत्या कर दी।

चाकू और मोबाइल बरामद 

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपी के निशान देही पर एक बाग से मृतका मोबाइल और घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे