Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुर्घटना में पति पत्नी की मौत: शादी में मिली कार बनी चिता



डेस्क:पत्नी को परीक्षा दिलाकर वापस लौट रहे दंपति की कार पेड़ से टकरा गई जिससे कार में आग लग गई। हादसे के बाद कार में सवार पति-पत्नी बाहर नहीं निकल सके। कार के अंदर जिंदा जलकर मौत हो गई।

शुक्रवार को हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रद्धेपुरवा रोड के रहने वाले 24 वर्षीय आकाश पाल अपनी 22 वर्षीय पत्नी कीमती सिंह उर्फ कीर्ति को स्नातक के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा दिलाने के लिए दुर्गागंज स्थित विश्राम सिंह महाविद्यालय गए हुए थे। परीक्षा दिला कर घर लौटने के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हो गया।

टायर ब्लास्ट होने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी को परीक्षा दिलाकर लौट रहे आकाश पाल हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बधराई गांव के पास पहुंचे थे, इसी दौरान कार के अगले पहिए में ब्लास्ट हो गया। बताया जाता है कि इस दौरान कार की रफ्तार लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटे की थी, जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे नीम के पेड़ से टकरा गई। 

कार में भड़क उठी आग

नीम के पेड़ से टकराते ही कार में भयानक आग लग गई। हादसे के बाद कार सवार पति-पत्नी कार से बाहर नहीं निकल सके। कुछ ही क्षणों में कार आग के गोले में तब्दील हो गई। बताया जाता है कि कार में सीएनजी किट लगी हुई थी, जिससे कार में आग तेजी से फैल गई।

शादी में मिले कार में हुआ अंतिम संस्कार 

मिली जानकारी के मुताबिक आकाश पाल को उसके विवाह में बतौर उपहार आर्टिका कार मिली थी। आकाश पाल पुत्र राजकिशोर पाल की उनकी कई निजी दुकान हैं जो किराए पर चल रही हैं। वे आर्थिक रूप से संपन्न थे।

पति पत्नी के एक बच्चा

आकाश अपने भाई अंकित और बहन प्रियांशु से बड़ा था, मां आशा का रो-रो कर बुरा हाल है।आकाश और कीर्ति को 1 साल का एक लड़का है, जो अभी यह भी नहीं समझ सकेगा की उसके मम्मी पापा अब लौट कर नहीं आएंगे।मामले की जानकारी मिलते ही आकाश के पिता राज किशोर पाल और छोटे भाई अंकित मौके पर पहुंचे, हादसे को देखने के बाद दोनों होश खो बैठे।

ग्रामीणों ने किया प्रयास

हादसा होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए, उन्होंने कार सवार पति पत्नी को कार से बाहर निकलने का अथक प्रयास किया। कार में लगी आग के कारण से कार के करीब जाना भी मुश्किल हो रहा था। जैसे तैसे करके ग्रामीणों ने गाड़ी का एक दरवाजा खोल दिया। जिससे कम से कम कोई तो कार से बाहर निकल आएगा, कीर्ति ने कार से निकलने की कोशिश की लेकिन सीट बेल्ट लगी होने के कारण से वह बाहर नहीं निकल सकी। पति पत्नी की कार के अंदर जलकर मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे