Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: मामूली कहासुनी में चले धारदार हथियार, तीन गंभीर



गोंडा:मंगलवार देर रात एक कार्यक्रम में शामिल होने गए लोगों में मामूली कहा सुनी हो गई, जो महज कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों की स्थिति को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के देर रात कर्नलगंज थाना क्षेत्र के भितिहा गांव के रहने वाले हीरालाल गोस्वामी, महादेव गोस्वामी पुत्र देवी प्रसाद गोस्वामी और कार्तिक गोस्वामी पुत्र महादेव गोस्वामी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए, करनैलगंज क्षेत्र के रेवारी ग्राम पंचायत में गए हुए थे। इसी दौरान रेवारी के रहने वाले विनोद गोस्वामी, राम लखन, प्रदीप गोस्वामी और बीरु से किसी बात को लेकर मामूली कहा सुनी शुरू हो गई, जो बातों बातों में इतना बढ़ गया कि कुछ ही देर में हिंसक रूप में तब्दील हो गया। इस दौरान दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई, बताया जाता है कि मारपीट में धारदार हथियारों का प्रयोग किया गया। हालांकि गांव वालों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। खूनी संघर्ष में महादेव गोस्वामी, कार्तिक गोस्वामी और हीरालाल गोस्वामी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ग्रामीणों के सहयोग से घायल हुए लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर इमरान मोइद ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए गंभीर दशा में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि मारपीट में घायल हुए हीरालाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाबत स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। 

वही इस बाबत करनैलगंज प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह ने दूरभाष पर बताया कि मामले में पीड़ित पक्ष के शिकायती पत्र पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे