Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

13 वर्ष की बहन ने अपनी छोटी दो बहनों की दुपट्टे से गलाघोंट कर की हत्या: कहा पिता रहते थे परेशान



डेस्क:13 वर्ष की बड़ी बहन ने अपनी छोटी-छोटी दो बहनों की गला घोट कर हत्या कर दी, पुलिस के पूछताछ में आरोपी बहन ने जो बताया उससे पुलिस के भी होश उड़ गए।

दरअसल बीती रात अपने तीन बहन, मां और छोटे भाई के साथ एक कमरे में सो रही 13 वर्ष की बड़ी बहन ने अपने दुपट्टे से 5 वर्षीय और 7 वर्षीय दो बहनों की गला घोट कर हत्या कर दी। जब मां की नींद खुली तो दोनों बच्चियों के शव को देखकर रोने चिल्लाने लगी। दो मासूमों की मौत की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में 13 वर्षीय बड़ी बहन से पूछताछ की। आरोपी बहन ने कहा कि उसे ही घर का सारा काम करना पड़ता था, इसलिए उसमें दो बहनों की गला घोट कर हत्या कर दी। 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद अंतर्गत नूरपुर थाना क्षेत्र के गोहावर गांव में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में घर के सभी लोगों से पूछताछ किया, जिससे पुलिस का शक 13 वर्षीय लड़की पर पहुंच गया। तब पुलिस ने उससे गहन पूछताछ की, पुलिस के पूछताछ में लड़की ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

मामले की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक ने मय फोर्स घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोनों मासूमों का शव बेड पर पड़ा हुआ था। शव को कब्जे में लेकर मर्चरी के लिए रवाना किया गया।

घटना के बावत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 16-17 मई के मध्य रात नूरपुर पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि गोहावर गांव के एक घर के कमरे में 5 वर्ष और 7 वर्ष के दो बच्चों की मौत हुई है। सनसनी खेज सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया। फील्ड यूनिट ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। पाया गया कि 13 वर्ष की लड़की अपनी मां, 5 वर्ष, 7 वर्ष, 9 वर्ष की बहन और डेढ़ वर्षीय भाई के साथ एक कमरे में सो रही थी। पूछताछ के दौरान बड़ी बहन ने बताया कि उसके पिता परेशान रहते थे, इस कारण से उसने अपने दुपट्टे से 5 वर्ष और 7 वर्ष के बहन की गला घोट कर हत्या कर दी। हालांकि वह बार-बार अपना बयान बदलती रही। पुलिस ने जांच में पाया कि उसकी मां ने दो शादियां की थी, पहले पति से उसकी बड़ी पुत्री 13 वर्ष, 9 वर्ष की है, वहीं दूसरे पति से जिन दो बच्चियों की हत्या हुई है वह है, और एक डेढ़ वर्ष का बालक है। मामला दर्ज कर लिया गया है, अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे