Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के टिकरी जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव



कृष्ण मोहन 

गोंडा: जनपद गोंडा के कोतवाली मनकापुर अंतर्गत शुक्रवार के दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में क्षेत्र के टिकरी रामगढ़ वन में सागौन के पेड़ से लटका हुआ युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार के दोपहर जनपद गोंडा के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत टिकरी राम गढ़ जंगल में एक युवती का सागौन के पेड़ से लटकता हुआ शव देखा गया। जिससे स्थानीय लोगों ने वन डिपो के पास मौजूद वनकर्मी को मामले से अवगत कराया। वनकर्मी के सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आस पास मौजूद लोगों से पहचान करवाने की कॉफी कोशिश कि लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

बताया जाता है कि मनकापुर टिकरी जंगल स्थित रूदापुर सम्मय मंदिर से कुछ दूर पर स्थित बनकटवा गांव को जाने वाले रास्ते के पास एक छोटे से सागौन के पेड़ से 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव दुपट्टे के सहारे लटक रहा था।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि वन विभाग के सूचना पर सागौन के पेड़ से लटक रहे 25 वर्षीय युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती के हाथ पर खुशबू लिखा हुआ है इससे पता चलता है कि मृतका का नाम खुशबू है।मृतका के हाथ में कलावा और एक चमकीला पीले रंग के लालधारी वाला सूत्र बंधा हुआ है। वह कहां की रहने वाली है, इस बात की अभी जानकारी नहीं हो पाई है। संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाबत उन्होंने कहा कि जो भी होगा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत स्पष्ट हो जाएगा। शव की पहचान करने के साथ पुलिस प्रत्येक पहलू पर जांच कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे