Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाइक पर बैठकर चलाई थी गोली:24 घंटे के अंदर पुलिस के कंधे के सहारे चले



डेस्क;मोटरसाइकिल टकरा जाने से उपजे विवाद को शांत करवा देने वाले ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के दुकान पर युवक ने चलती बाइक से गोली मारी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी। इसके बाद गोली मार कर बाइक से भागने वाला युवक पुलिस के कंधों के सहारे चलने लगा। 


देखिए विडियो

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के दुकान पर गोली चलाने वाले बाइक सवार दो बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

फिरोजाबाद के सिरसागंज पुलिस में दिए गए शिकायती पत्र में कठफोरी में जनसेवा केंद्र संचालक करने वाले कुलदीप बघेल ने कहा कि सोमवार के दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे जन सेवा केंद्र के सामने दो अज्ञात बाइक सवार लोगों की बाइक आपस में टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सवार में विवाद होने लगा। दोनों को लड़ाई करने से मना करके वहां से भेज दिया था। थोड़ी देर बाद दो बाइक पर कुछ युवक आए और जन सेवा केंद्र की दुकान पर फायरिंग कर दी। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर जान से मारने की नियत, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

नहर की पटरी पकड़ कर भाग रहे थे आरोपी

मामले को गंभीरता से लेते हुए फिरोजाबाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया था। मामले में वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने बाइक सवार बदमाश की पहचान करके गिरफ्तारी करने के प्रयास में थी। इसी दौरान मंगलवार को मुखबिर खास के जरिए सूचना प्राप्त हुई की जन सेवा केंद्र पर फायरिंग करने वाले बाइक सवार बदमाश अपने साथी के साथ शिकोहाबाद नहर पटरी से शिकोहाबाद की ओर से जा रहा है जो कहीं भागने की फिराक में है।

पुलिस टीम पर झोंका फायर 

मुखबिर खास की सूचना को गंभीरता से लेते हुए सिरसागंज पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आते दिखाई पड़े। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया, तब बाइक सवार मोटरसाइकिल मोड़कर भागने लगे। लेकिन तेज रफ्तार से बाइक मोड़ने के कारण से वह बाइक लेकर गिर पड़े। बाइक के पीछे बैठे युवक ने पुलिस टीम पर फायर झोंक कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने खुद का बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की जिससे पुलिस के पिस्टल से निकली गोली मुख्य आरोपी सौरभ के पैर में लग गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बोले एसपी 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मैनपुरी जनपद के करहल थाना अंतर्गत आसपुरा के रहने वाले वीर बहादुर उर्फ मंगू पुत्र स्व दुर्गपाल और आगरा जनपद के खंदौली थाना अंतर्गत नहेर्रा गांव के रहने वाले सौरभ चौहान पुत्र जय राम को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से दो तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल होंडा शाइन बरामद किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे