Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस क्षेत्राधिकारी को पत्नी ने स्वास्थ्य अधिकारी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, आधी रात को बरपा हंगामा



डेस्क:प्रेमी क्षेत्राधिकारी से मिलने पहुंची स्वास्थ्य कर्मी प्रेमिका को क्षेत्राधिकारी की पत्नी व बेटी ने मिलकर पीट दिया। सीओ की पत्नी ने सीओ की प्रेमिका को रात के दो बजे गिरफ्तार भी करवा दिया। मामले में पीड़ित प्रेमिका ने महिला पुलिस में क्षेत्राधिकारी और उनकी पत्नी एवं बेटी के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में अपराध पंजीकृत कराया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात क्षेत्राधिकारी से राजस्थान  के स्वास्थ्य विभाग में तैनात महिला अधिकारी का बीते पांच वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह अपने प्रेमी क्षेत्राधिकारी से मिलने के लिए अक्सर राजस्थान से उत्तर प्रदेश में आया करती थी। महिला को क्षेत्राधिकारी की पत्नी और बेटी ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया इसके बाद दोनों ने मिल कर स्वास्थ्य अधिकारी प्रेमिका की पिटाई कर दी।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल बस्ती जिले में तैनात पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ उनकी प्रेमिका को पत्नी ने सरकारी आवास में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। तब पत्नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति के प्रेमिका की पिटाई कर दी। मामला यही नहीं रुका, सीओ की पत्नी ने पति के करतूत को लेकर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। जिससे अधिकारियों के भी होश उड़ गए। 

जांच में दोषी मिले सीओ 

पुलिस क्षेत्राधिकारी की पत्नी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई।शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच करवाई तो मामला सही पाया गया। ऐसे में जिला मुख्यालय से जांच रिपोर्ट को पुलिस के हेड क्वार्टर भेज दिया गया।

यहां भी बना तनाव

जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय पहुंचने के बाद अधिकारियों में तनाव पैदा हो गया, मामला यह था कि अपने ही अधिकारी के पत्नी को न्याय दिलाने के लिए अपने ही अधिकारी पर कार्रवाई करना था, दूसरी खास बात यह है कि क्षेत्राधिकारी जल्द ही अपने पद से रिटायर होने वाले हैं।

स्वास्थ्य कर्मी महिला का आरोप

राजस्थान के एक ट्रामा सेंटर में एक अधिकारी के पद पर तैनात शादीशुदा महिला का बस्ती जनपद के महिला पुलिस में मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमे गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

प्रेमिका की शिकायत 

 पुलिस क्षेत्राधिकारी की प्रेमिका ने राजस्थान के जयपुर पुलिस थाना विधायक पुरी में दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि वह स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी है। उसके पति नगर निगम में पदस्थापित हैं। बीते 5 वर्षों से सीओ से रिलेशनशिप है। उनसे बहुत बार मिली हूं इसी क्रम में मिलने के लिए बस्ती गई हुई थी।

सीओ की पत्नी और बेटी ने पीटा 

 आरोप है कि सीओ से मिलने के दौरान उनके परिवार ने आकर मारपीट गाली गलौज की। क्षेत्राधिकारी की पत्नी एवं बेटी एक कमरे से दूसरे कमरे में घसीटते हुए कपड़े फाड़ दिए। जिससे शरीर पर चोट के निशान बन गए। आरोप है कि जूते से मुंह दबाया।

प्रेमिका गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी की पत्नी ने रात के 2:00 बजे महिला कांस्टेबल को बुलाकर गिरफ्तार करवा दिया। जबकि महिला को कानूनन रात में गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। 

पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद

प्रेमिका का आरोप है कि, मामले के दूसरे दिन महिला थाना अध्यक्ष और एडिशनल एसपी से मौखिक रूप से शिकायत की, लेकिन उन्होंने घटना के बाबत सोच कर जवाब देने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लिया। 

क्षेत्राधिकारी ने दिया फैमिली का साथ

प्रेमिका का आरोप है की सारी घटना पुलिस क्षेत्राधिकारी के सरकारी आवास पर हुई है। क्षेत्राधिकारी ने अपने फैमिली का सपोर्ट करते हुए कहा कि मर जाओ मैं अपनी फैमिली का साथ नहीं छोडूंगा। आरोप है जी शादी करने की बात पर भी वह बार-बार मुकरते रहे हैं।

राज्य स्तरीय दखल के बाद मुकदमा दर्ज 

 दिए गए शिकायती पत्र को राजस्थान पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश के लखनऊ पुलिस को भेज दिया।राज्य स्तरीय दखल को देखकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय से पत्र को बस्ती पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के लिए भेज दिया गया। 

मुकदमा दर्ज 

मामले में बस्ती की महिला थाना पुलिस में पुलिस क्षेत्राधिकारी, उनकी पत्नी और बेटी के खिलाफ मारपीट, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे