Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाकपा नेताओ ने महात्मा गांधी को किया नमन


 वासुदेव यादव
अयोध्या।भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी जी के शहादत दिवस पर नयाघाट स्थित वंशीधर धर्मशाला में एक बैठक करके राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के प्रति दो मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि अर्पित की।
                 इस बैठक में की अध्यक्षता कामरेड यशोदा सिंह ने की, बैठक का संचालन ब्रांच मंत्री बृजेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने किया। इस श्रद्धांजलि बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सहायक सचिव कामरेड
संपूर्णानंद बागी ने महात्मा गांधी जी के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए देश में ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है। सी ए ए, एनपीआर जैसे कानून लागू करके देश में धर्म के आधार पर समाज का विभाजन करना चाहती है।
   संविधान में इस तरह के संशोधन करना देश के लिए खतरनाक हैं। इसके संविधान व भारत के धर्म निरपेक्ष स्वरूप बरकरार रखना आवश्यक है। बैठक में खेत मजदूर यूनियन के अखिलेश चतुर्वेदी ,राजकपूर ,आर पी पांडेय, कामरेड अजय साहू, राम अचल कश्यप ,बिरंचन साह, उमेश मौर्य सहित अन्य लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए। 
 इस बैठक में भारतीय संविधान की प्रस्तावना का वाचन करते हुए संविधान बचाने व धर्म निरपेक्षता की रक्षा करने का संकल्प लिया गया‌। 
 यहां बैठक में भाकपा व उसके जनसंगठनों का सदस्यता अभियान चलाकर 15 मार्च 2020 ई, को पार्टी का ब्रांच सम्मेलन कराने का निर्णय लिया गया है। फरवरी माह में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर विभिन्न वार्ड कमेटियों का गठन भी किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे